क्यों सूर्यकुमार यादव वनडे क्रिकेट में सफल नहीं हो पा रहे - वसीम जाफर ने बताया

By Kaif - December 01, 2022 12:21 PM

Image Source: Twitter

Wasim Jaffer reacts to Suryakumar Yadav ODI form, Told why number 1 batsman of T20I Suryakumar Yadav fails in ODI

टी20 के नंबर वन बल्लेबाज और साल 2022 में सबसे अधिक रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का जादू टी20 की तरह वनडे में नहीं चल पा रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए वनडे सीरीज में सूर्या (Suryakumar Yadav) का बल्ला खामोश रहा और वह एक ही तरीक से आउट भी हुए। 3 मैच की वनडे सीरीज में उनके नाम केवल 44 रन थे, जिसमें से 34 रन की पारी उन्होंने एक ही मैच में खेली थी।

ODI में कुछ ख़ास नहीं है रिकॉर्ड

Wasim Jaffer reacts to Suryakumar Yadav ODI form, न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैच की वनडे सीरीज में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बल्ला खामोश रहा। उन्होंने 3 मैच में 22 की औसत और 115.79 की स्ट्राइक रेट से केवल 44 रन बनाए। पहले मैच और तीसरे मैच में वह 4 और 6 रन बनाकर आउट हो गए। दूसरे मैच में उन्होंने जरूर आक्रमक तरीके से 34 रन की पारी खेली।

वसीम जाफर ने बताई वजह

Suryakumar Yadav's performance in ODIs, वनडे में उनके इस फॉर्म को लेकर भारत के पूर्व ओपनर वसीम अकरम (Wasim Jaffer) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि स्लिप में फील्डर होने के कारण उन्हें रन बनाने में मुश्किल हो रही है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत करते हुए जाफर (Wasim Jaffer) ने कहा" हां वह दोनों वनडे मैच में एक ही तरीके से आउट हुए हैं। दोनों मैच में उन्होंने स्लिप में कैच देकर अपना विकेट गंवाया है। टी20 क्रिकेट में स्लिप में खिलाड़ी नहीं होता है और आप बच जाते हैं। लेकिन जब आप करियर में विस्तार की बात करते हैं तो लोग बात कर रहे हैं कि वह टेस्ट कैसे खेलेंगे। तब उन्हें अपने खेल में इंप्रूवमेंट लानी होगी।

Also Read: रुतुराज गायकवाड़ एक ओवर में 7 छक्के लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

2022 में खूब चला सूर्यकुमार का बल्ला

Image Source: Twitter-ICC

टी20 क्रिकेट में नंबर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 2022 में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। इस साल वह सर्वाधिक रन बनाने के मामले में पहले नंबर पर हैं। उन्होंने 2022 में 31 इनिंग में 46.56 की औसत और 187.43 की स्ट्राइक रेट से 1,164 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान दो शतक और 9 अर्धशतकीय पारी खेली।

Also Read: PAK vs ENG: पाकिस्तान में इंग्लैंड की पूरी टीम पर हुआ वायरस का हमला


Download our App for more Tips and Tricks