Header Ad

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो सकते है दीपक चाहर

By Kaif - March 03, 2023 02:42 PM

Image Source: Getty Images

IND vs SA

IND vs SA, Deepak Chahar may be ruled out of ODI series against South Africa, भारतीय वनडे टीम को करारा झटका लगा है क्योंकि लखनऊ में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच से पहले हुए ट्रे¨नग सत्र के दौरान टखना मुड़ने के कारण सीनियर तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के बचे हुए दो मैचों में खेलने की संभावना नहीं है। दीपक चाहर उस भारतीय टीम के अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं थे जिसे शुरुआती मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नौ रन से हार का सामना करना पड़ा था।I

Also Read: IND vs SA 2nd ODI Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

Deepak Chahar

चयन मामलों की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा कि दीपक का टखना मुड़ गया, लेकिन यह इतना गंभीर नहीं है। हालांकि कुछ दिन का आराम की सलाह दी जा सकती है। इसलिए यह टीम प्रबंधन का फैसला होगा कि वे दीपक को खिलाने का जोखिम लेना चाहेंगे या नहीं क्योंकि वह टी-20 विश्व कप के लिए स्टैंडबाई सूची में शामिल है। लेकिन अगर वहां जरूरत होगी तो यह प्राथमिकता होगी।

Possible11

Image Source: BCCI

अभी टी-20 विश्व कप टीम में जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को लिया जाएगा जो धीरे-धीरे मैच फिट हो रहे हैं और उनके अगले तीन से चार दिनों में आस्ट्रेलिया रवाना होने की आशा है। सूत्र ने कहा कि मोहम्मद शमी अगर फिट होते हैं तो वह पहली प्राथमिकता होगी। वह अगले हफ्ते टीम से जुड़ेंगे। मुकेश चौधरी और चेतन सकारिया बतौर नेट गेंदबाज टी-20 टीम से जुड़ गए हैं।

Also Read: 22 छक्के की मदद से इस वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने T20 में जड़ा डबल हंड्रेड

पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स की खोज रहे तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी और सौराष्ट्र के चेतन सकारिया बतौर नेट गेंदबाज टी-20 विश्व कप टीम से जुड़ चुके हैं। सूत्र ने कहा कि मुकेश और चेतन पर्थ चरण में टीम के साथ रहेंगे जहां भारत को दो अभ्यास मैच खेलने हैं।' पर्थ में भारत के ट्रेनिंग कार्यक्रम के अनुसार उन्हें तीन दिन (आठ, नौ और 12 अक्टूबर को) तक पांच घंटे तक कड़ी ट्रेनिंग करनी है जबकि 10 और 13 अक्टूबर को दो टी-20 अभ्यास मैच खेले जाएंगे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store