22 छक्के की मदद से इस वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने T20 में जड़ा डबल हंड्रेड

By Kaif - October 06, 2022 02:59 PM

Image Source: Twitter

Rahkeem Cornwall

वेस्टइंडीज के पावर हिटिंग का नजारा एक बार फिर देखने को मिला है। वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर रकहीम कॉर्नवॉल ने टी20 क्रिकेट में डबल हंड्रेड लगाकर फैंस को खूब एंटरटेन किया है। अटलांटा ओपन में खेले गए एक मैच में उन्होंने 77 गेंदों पर 205 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में चौके से ज्यादा छक्के लगाए। उन्होंने ये रन 22 छक्कों और 17 चौकों की मदद से बनाए।

जाने-माने स्टेटिस्टीसियन मोहनदास ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। कॉर्नवाल ने पूरे इंनिंग्स के दौरान 266.23 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और सबको दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया।

Also Read: T20 World Cup: शिमरोन हेटमायर को एक गलती के कारण कर दिए वर्ल्ड कप टीम से बाहर

मेनन ने अपने ट्वीट में लिखा कि अटलांटा फायर के लिए खेलते हुए वेस्ट इंडीज के रहकीम कॉर्नवाल ने सिर्फ 77 गेंदों (266.23 की स्ट्राइक रेट) से नाबाद 205 रनों की पारी खेली। उन्होंने यह पारी अटलांटा ओपन के रूप में जानी जाने वाली एक अमेरिकी टी20 प्रतियोगिता में 22 छक्के और 17 की मदद से खेली। विजेता टीम को $75,000 की पुरस्कार राशि भी दी गई।

अपने भारी-भरकम शरीर के कारण अपनी अलग पहचान रखने वाले रहकीम ने पहले भी कई विस्फोटक पारियां खेली है लेकिन उन्होंने आज जो किया वह किसी भी विरोधी टीम के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है।

कॉर्नवाल ने हाल ही में कहा था कि उनकी सिक्स हिटिंग एबीलिटी नेचुरल है और वह खुद को 360 डिग्री प्लेयर मानते हैं। 6 फीट और 5 इंच लंबे इस क्रिकेटर को देखकर ही गेंदबाजों के पसीने निकल जाते हैं। उनका मानना है कि "आत्मविश्वास ही उनकी सफलता की कुंजी है।

Also Read: सूर्यकुमार यादव तोड़ सकते हे बाबर आजम और मो. रिजवान का यह रिकार्ड


Download our App for more Tips and Tricks