Header Ad

IND vs IRE T20: हार्दिक पांड्या ने उमरान मलिक को लेकर दी प्रतिक्रिय

By Kaif - June 27, 2022 03:02 PM

IREvs IND

आयरलैंड दौरे पर गई हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya ) के नेतृत्व में टीम इंडिया (IREvs IND) ने जीत के साथ शुरुआत की है। बारिश से बाधित मैच 12-12 ओवर का कर दिया गया जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड की टीम ने 12 ओवर में हैरी टेक्टर के 64 रनों की पारी के दम पर 4 विकेट पर 108 रन बनाए और टीम इंडिया के सामने 109 रनों का लक्ष्य रखा जिसे टीम ने दीपक हुड्डा के नाबाद 47 और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya ) के 24 रनों की पारी के दम पर 16 गेंद पहले जीत दर्ज कर ली

Also Read: IRE vs IND Match Scorecard

Umran Malik

IND vs IRE T20, Hardik Pandya reacts to Umran Malik, इस मैच में जम्मू और कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik ) को खेलने का मौका मिला लेकिन उन्होंने केवल 1 ओवर ही गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 14 रन खर्चे। मैच के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya ) ने उमरान मलिक (Umran Malik ) पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि "उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी टीम के लिए बेहतरीन काम किया था लेकिन मुझे लगता है और जैसा कि हमने उनसे बात की वह पुरानी गेंद से गेंदबाजी करने में ज्यादा प्रभावी हैं।

हार्दिक ने बतौर कप्तान (IREvs IND) पहली जीत के बाद कहा कि जीत के साथ सीरीज की शुरुआत करना अच्छा होता है। हमारे लिए बतौर टीम जीत के साथ शुरुआत करना महत्वपूर्ण था और जीत से खुश हूं। आयरलैंड के बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा कि आयरलैंड ने शानदार बल्लेबाजी की जिससे हमें अपने मुख्य गेंदबाजों के पास वापस जाना पड़ा । हो सकता है अगले मैच में उन्हें पूरी बल्लेबाजी करने का मौका मिले। टेक्टर द्वारा खेले गए कुछ शाट्स बेहतरीन थे।

आपको बता दें कि सीरीज का दूसरा मैच (IREvs IND) 28 जून को इसी मैदान पर खेला जाएगा जहां टीम इंडिया के पास जीत के साथ-साथ क्लीन स्वीप करने का भी मौका होगा ।

Also Read: IRE vs IND 2nd Match Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store