Header Ad

IND vs ENG तीसरे वनडे में कैसा रहेगा मैंचेस्टर का मौसम

By Akshay - July 17, 2022 11:59 AM

IND vs ENG, how will be the weather of Manchester in the third ODI IND vs ENG Weather Forecast and Pitch Report भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा और आखिरी मैच ओल्ड ट्रैफर्ड मैंचेस्टर में खेला जाएगा। ऐसे में कैसा रहेगा वहां का मौसम और क्या कहती है पिच रिपोर्ट जानें क्या है बारिश की संभावना।

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा और आखिरी मैच ओल्ड ट्रैफर्ड मैंचेस्टर में खेला जाएगा। टीम इंडिया रोहित की कप्तानी में यहां जीत के इरादे से उतरेगी क्योंकि आजतक भारत इंग्लैंड में इंग्लैंड के खिलाफ डिसाइडर मैच नहीं जीत पाई है।

अभी तक दोनों ही मैच लो स्कोर वाले रहे हैं ऐसे में फैंस चाहेंगे कि जब दो बड़ी टीमें आपस में खेल रही है तो एक बड़े स्कोर वाला मैच जरूर हो और यह मैंचेस्टर के मौसम और पिच के मिजाज पर निर्भर करेगा। इस सीरीज में दोनों मैचों में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

ओवल में यह फैसला उनके गेंदबाजों ने सही साबित किया लेकिन लार्डस में बल्लेबाजों की नाकामी से उनका दांव उल्टा पड़ गया। ऐसे में आइए जानते हैं मैंचेस्टर के मौसम का हाल और क्या है बारिश की संभावना?

कैसा रहेगा मैंचेस्टर का मौसम?

मौसम विभाग की मानें तो मैंचेस्टर में मैच के दौरान बारिश की उम्मीद न के बराबर है और फैंस के लिए अच्छी खबर है कि उन्हें पूरा मैच देखने को मिलेगा। सुबह के वक्त जरूर आसमान में बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश की संभावना कम है। यहां तापमान 18-31 डिग्री के बीच रहेने की उम्मीद है जबकि हवा की गति 14-16 किमी/घंटा रहने की उम्मीद है।

क्या कहती है पिच रिपोर्ट?

पिछला दो मैच लो स्कोरिंग रहा है ऐसे में फैंस को यहां बड़े स्कोर वाला मैच देखने को मिल सकता है। ओल्ड ट्रैफर्ड की पिच बैटिंग फ्रेंडली रही है और दोनों टीमें इसका फायदा उठाना चाहेगी। इस पिच पर जैसे-जैसे मैच होंगे तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिलेगी जबकि स्पिन गेंदबाजों को यहां विकेट लेने के लिए कड़ी मशक्कत करनी होगी। इस मैदान पर खेले गए 50 मैचों में 28 जीत, लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को मिली है। भारतीय दृष्ठिकोण से जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की जोड़ी महत्वपूर्ण साबित होगी।

इंग्लैंड बनाम भारत संभावित 11

इंग्लैंड संभावित प्लेइंग 11

1.जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), 2.जेसन रॉय, 3.जो रूट, 4.बेन स्टोक्स, 5.जोस बटलर(विकेटकीपर)(सी), 6.लियाम लिविंगस्टोन, 7.मोईन अली, 8.डेविड विली, 9 .आदिल रशीद, 10.ब्रायडन कार्स, 11.रीस टोपली

भारत संभावित प्लेइंग 11

1. शिखर धवन, 2. रोहित शर्मा (सी), 3. विराट कोहली, 4. सूर्यकुमार यादव, 5. ऋषभ पंत (डब्ल्यूके), 6. हार्दिक पांड्या, 7. रवींद्र जडेजा, 8. मोहम्मद शमी, 9. जसप्रीत बुमराह , 10.युजवेंद्र चहल, 11.प्रसिद्ध कृष्णा/अर्शदीप सिंह


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store