Header Ad

IND vs ENG Head to Head, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

By Akshay - November 10, 2022 12:02 PM

IND vs ENG Head to Head, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

IND vs ENG, Second Semi Final: भारत और इंग्लैंड के मैच में बारिश होने पर अगले दिन भी मैच खेला जा सकता है। ऐसे में इस मैच के धुलने की संभावना बेहद कम है। हालांकि, खेल न होने पर टीम इंडिया फाइनल में पहुंच जाएगी।

India vs England Dream11 Match Prediction

भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) मैच प्रीव्यू:

यह आधिकारिक है कि भारत आईसीसी टी 20 विश्व कप 2022 सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगा। दोनों टीमें एडिलेड ओवल में आमने-सामने होंगी और अंतिम स्थान पर पहुंचने की कोशिश करेंगी।

टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच है. ये दोनों टीमें फाइनल में जगह बनाने के इरादे से एडिलेड मैदान में उतरेंगी। इस मैदान में भारत का रिकॉर्ड शानदार है। टीम इंडिया ने एडिलेड में अब तक दो टी20 मैच खेले हैं और दोनों में जीत हासिल की है। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम अब तक शानदार लय में नजर आई है। भारत ने पांच मैच खेले हैं और चार जीते हैं, जबकि उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, इंग्लैंड की टीम ने चार मैच खेले हैं और तीन में जीत हासिल की है। वहीं आयरलैंड ने इस टीम को मात दी। इंग्लैंड की हार में बारिश का अहम योगदान रहा। हालांकि भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच में बारिश की संभावना बहुत कम है। आइए जानते हैं एडिलेड का मौसम कैसा रहेगा और पिच का मिजाज कैसा रहेगा।

भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) प्लेइंग 11

भारत (IND) संभावित प्लेइंग 11

1.रोहित शर्मा (कप्तान), 2. लोकेश राहुल, 3. विराट कोहली, 4. सूर्यकुमार यादव, 5. हार्दिक पांड्या, 6. ऋषभ पंत (विकेटकीपर)/दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), 7. अक्षर पटेल, 8. रविचंद्रन अश्विन, 9. भुवनेश्वर कुमार, 10. मोहम्मद शमी, 11. अर्शदीप सिंह

इंग्लैंड (ENG) संभावित प्लेइंग 11

1. जोस बटलर (डब्ल्यूके) (सी), 2. एलेक्स हेल्स, 3. फिलिप साल्ट (डब्ल्यूके), 4. बेन स्टोक्स, 5. लियाम लिविंगस्टोन, 6. हैरी ब्रुक, 7. मोइन अली, 8. सैम कुरेन, 9 क्रिस वोक्स, 10. आदिल राशिद, 11. मार्क वुड/क्रिस जॉर्डन

Injury Update

डेविड मलान चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मार्क वुड शरीर की जकड़न के कारण बाहर हो सकते हैं, क्रिस जॉर्डन ने उनकी जगह ली है

भारत बनाम इंग्लैंड पिच रिपोर्ट:

पिच रिपोर्ट: गेंदबाजों के लिए मददगार होगी एडिलेड ओवल की पिच। यहां तेज गेंदबाज हावी रहेंगे। इसके साथ ही स्पिनर को भी मदद मिलेगी, इसलिए यहां बड़ा स्कोर कम ही देखने को मिलता है। टॉस जीतना और बल्लेबाजी करना सही विकल्प होगा क्योंकि दूसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने का अतिरिक्त दबाव होगा। हां, अगर पहले 6 ओवर में कोई विकेट नहीं गिरता है तो 170-180 का लक्ष्य भी हासिल किया जा सकता है. खैर, यह उचित होगा कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का चुनाव करें।

औसत पहली पारी का स्कोर

पहली पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है, यहां पहली पारी का औसत स्कोर 155 रन है।

पीछा करने का रिकॉर्ड

पहली पारी की तुलना में दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना मुश्किल रहा है। यही वजह है कि लक्ष्य का पीछा करते हुए 45 फीसदी मैच जीते गए हैं.

भारत बनाम इंग्लैंड मौसम रिपोर्ट:

मौसम रिपोर्ट: पूरे दिन मौसम साफ रहेगा और बारिश की संभावना नहीं रहेगी।

एडिलेड, AU में मौसम खराब है। मैच के दिन 73% आर्द्रता और 6.6 किमी/घंटा हवा की गति के साथ तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान वर्षा की 38% संभावना है।

IND vs ENG हेड टू हेड

हेड टू हेड: भारत और इंग्लैंड के बीच कुल 22 मैच खेले गए हैं, जिसमें भारत ने 12 मैच जीते और इंग्लैंड ने 10 मैचों में जीत हासिल की।

भारत 12 जीता

इंग्लैंड 10 जीता


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store