Header Ad

BAN vs IND: ऋषभ पंत ने खेली पहले टेस्ट में तूफानी पारी, जमकर हो रही प्रशंसा

By Kaif - December 14, 2022 01:12 PM

Image Source: Twitter

आज यानी 14 दिसंबर से बांग्लादेश और भारत के बीच पहला टेस्ट मुकाबला शुरू हो चुका है। भारत ने चट्टोग्राम में खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

IND vs BAN 1st Test Match

टीम की शुरुआत काफी निराशाजनक रही। उन्होंने महज 48 रन पर अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए। इस टेस्ट मैच में कप्तानी कर रहे केएल राहुल 54 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 22 रन ही बना पाए जबकि शुभमन गिल ने 40 गेंदों में तीन चौकों की मदद से सिर्फ 20 रन बनाए। विराट कोहली बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे और 1 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि इसके बाद चेतेश्वर पुजारा और विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने चौथे विकेट के लिए 64 रन की अहम साझेदारी की।

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक छोर को संभाला और 45 गेंदों में छह चौके और दो छक्कों की मदद से 46 रन की आक्रामक पारी खेली। उन्होंने किसी भी बांग्लादेशी गेंदबाज को नहीं बख्शा। उनकी इस पारी की तमाम लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें, पिछले कुछ समय में ऋषभ पंत ने लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है।

Also Read: India vs Bangladesh Live Full Score

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भी उनका बल्ला खामोश रहा था। इसी के चलते पंत को न्यूजीलैंड दौरे से बाहर कर दिया गया था। हालांकि उनका टेस्ट प्रारूप में रिकॉर्ड काफी शानदार है। भले ही पहले टेस्ट की पहली पारी में वो अर्धशतक ना जड़ पाए हो लेकिन अब इसी टेस्ट की दूसरी पारी और दूसरे टेस्ट में वो बड़ा स्कोर बनाने को देखेंगे और अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए अहम भूमिका निभाएंगे।

लोगो ने की जमकर आलोचना

Also Read: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर का कार से हुआ भयानक एक्सीडेंट


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store