Fantasy Squad Banner

By Akshay - June 16, 2021 03:23 AM

PSL 2021: मोहम्म्द आमिर की चालाकी भरी गेंद पर बल्लेबाज ने बैठकर मार दिया चौका, तो भड़क गया गेंदबाज- Video

PSL 2021: इफ्तिकार अहमद (Iftikhar Ahmed) और मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) एक दूसरे से भिड़े, लाइव मैच में एक दूसरे पर शब्दों से किया हमला

पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (PSL 2021) के 22वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटिड (Islamabad United) ने शानदार परफॉर्मेंस कर कराची किंग्स (Karachi Kings) को 8 विकेट से हरा दिया. मैच के दौरान जहां कराची किंग्स की ओर से बाबर आजम ने 54 गेंद पर 84 रन की पारी खेली और अपनी टीम को 190 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई तो वहीं दूसरी ओर इस्लामाबाद की ओर से इफ्तिकार अहमद (Iftikhar Ahmed) ने धुआंधार नाबाद 71 रन बनाकर अपनी टीम को 8 विकेट से जीत दिला दी. इफ्तिकार अहमद (Iftikhar Ahmed) के अलावा कॉलिन मुनरो ने 56 गेंदों में 12 चौके और 2 छक्कों की मदद से 88 रन की नाबाद पारी खेलकर कराची किंग्स को मैच से बाहर कर दिया.

मैच में जहां इफ्तिकार और मुनरो की आतिशी पारी देखने को मिली तो वहीं दूसरी ओर अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को आपा खोते हुए भी देखा गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आमिर बल्लेबाज पर गुस्सा होते हुए दिख रहे हैं.

दरअसल इस्लामाबाद यूनाइटिड की पारी के 15वें ओवर में गेंदबाज आमिर ने चालाकी से बल्लेबाज को आउट करने के लिए यॉर्कर गेंद फेंकनी चाही, लेकिन आमिर की यह गेंद बल्लेबाज के लिए लो फुलटॉस हो गई. जिससे बल्लेबाज इफ्तिकार ने बैठकर एक करारा शॉट मारकर चौका लगा दिया. जिसके बाद आमिर बल्लेबाज इफ्तिकार अहमद से बातचीत करते हुए नजर आए. मोहम्मद आमिर बल्लेबाज से गुस्से से कुछ कहते दिखे जिसके बाद इफ्तिकार ने भी अपने से सीनियर खिलाड़ी पर पलट कर जवाब देना शुरू कर दिया. दोनों खिलाड़ी बीच मैदान पर एक दूसरे से बहस करते दिखे.

दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस ज्यादा होता देख अंपायरों की बीच में आना पड़ा. वीडियों में दोनों खिलाड़ी एक दूसरे पर क्रोधित होकर शब्दों के बाण चलाते हुए दिख रहे हैं तो वहीं अंपायर किसी तरह से दोनों को शांत करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. अंपायर के दखल देने के बाद दोनों खिलाड़ी शांत होते हैं और फिर मैच को आगे बढ़ाते हैं. बता दें कि इफ्तिकार अहमद के शानदार तूफानी पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा जाता है.


Download our App for more Tips and Tricks