रोहित शर्मा की कप्तानी पर दिनेश कार्तिक ने उठाया सबाल, रोहित से नहीं हो रही भारत की कप्तानी

By Kaif - December 20, 2022 08:46 AM

Image Source: t20worldcup.com-Dinesh Karthik-Rohit Sharma

बांग्लादेश के दौरे पर टीम इंडिया की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही है। पहले वनडे मैच में भारत को एक विकेट के करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 186 रन बनाए थे, लेकिन टीम इंडिया यह मैच जीतने के करीब पहुंच गई थी। 187 रन का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने 136 रन पर नौ विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में भारत की जीत तय नजर आ रही थी, लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने अहम मौकों पर कैच छोड़कर मैच गंवा दिया।

मैच के बाद दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने टीम इंडिया की कमियों पर बात की। इस दौरान उन्होंने टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर भी निशाना साधा। कार्तिक ने रोहित की कप्तानी पर भी सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने बल्लेबाजों पर भी जमकर निशाना साधा।

रोहित शर्मा की कप्तानी पर दिनेश कार्तिक ने उठाया सबाल

Dinesh Karthik questions Rohit Sharma captaincy, कार्तिक ने कहा "उन्हें पता चल जाएगा कि उन्होंने उन अंतिम 6 ओवरों में अच्छी गेंदबाजी नहीं की। मुझे लगता है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी किसी स्पिनर को एक ओवर नहीं दिया और उनसे गलती हो गई। शाबाज के पास और वाशिंगटन सुंदर के पास पांच ओवर थे। ऐसे में बाउंड्री लाइन पर फील्डर तैनात करके बांग्लादेश के बल्लेबाजों को बड़े शॉट के लिए मजबूर किया जा सकता था, लेकिन टीम इंडिया ने ऐसा नहीं किया। हालांकि, भारत ने गेंदबाजी की वजह से मैच नहीं गंवाया।

Also Read: BAN vs IND 2nd Match, Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Tips

Possible11

Image Source: Twitter-Dinesh Karthik

कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा, "जिस चीज ने उन्हें काफी हद तक निराश किया, वह बल्लेबाजी थी। गेंदबाजों ने नौ विकेट लेकर शानदार काम किया और 40 ओवर के अंत में भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। इसके बाद चीजें खराब हो गईं। उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की।" उन आखिरी आठ ओवरों कोई साझेदारी नहीं की, यही मुख्य कारण था कि यह मैच भारत से दूर चला गया।" . मैच खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी स्वीकार किया कि उनके बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है।

Also Read: Hasan Ali Fight Video: मैच के बाद दर्शकों से भिड़ गए हसन अली


Download our App for more Tips and Tricks