Jasprit Bumrah T20 World Cup 2022 से बाहर

By Akshay - September 29, 2022 05:55 PM

जसप्रीत बुमराह अपनी चोट से उबरने के लिए 4-6 महीने के लिए Cricket से दूर रहेंगे .

Jasprit Bumrah out of T20 World Cup - भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप 2022 में नहीं खेलेंगे। आपको बता दें कि उनकी पीठ में चोट लग गई है। बुमराह का टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होना भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

T20 World Cup से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah T20 World Cup 2022 में नहीं खेलेंगे. आपको बता दें कि उनकी पीठ में चोट लग गई है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक जसप्रीत बुमराह को बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ है, जिसकी वजह से वह इस वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे।

बुमराह हाल ही में अपनी चोट से उबरने के बाद टीम में लौटे थे और उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था। जहां उन्हें पहले मैच में आराम दिया गया वहीं दूसरे और तीसरे मैच में उन्हें प्लेइंग-11 में शामिल किया गया। आपको बता दें कि बुमराह को साउथ अफ्रीका सीरीज में शामिल नहीं किया गया था।

Will Shami return, is Shami fit too?

बुमराह का विश्व कप से बाहर होना निश्चित रूप से भारत के तेज आक्रमण के लिए एक बड़ा झटका है जो पहले से ही गड़बड़ दिख रहा है। वहीं मोहम्मद शमी के कोविड-19 से निगेटिव होने की खबरें आई हैं, लेकिन सवाल यह है कि क्या शमी पूरी तरह फिट हैं? क्या शमी में वह फिटनेस है जो विश्व कप जैसे टूर्नामेंट के लिए जरूरी है?


Download our App for more Tips and Tricks