यूएई में होने वाले टी20 लीग में मुंबई ने किया इन दिग्गजों को अपनी टीम में शामिल

By Akshay - August 12, 2022 03:44 PM

Mumbai included these veterans in its team in the T20 league to be held in UAE

यूएई में होने वाले टी20 लीग के लिए मुंबई इंडियंस ने 14 खिलाड़ियों को साइन किया है। इन खिलाड़ियों में कुछ मुंबई इंडियंस के पुराने खिलाड़ी हैं तो कुछ नए युवा चेहरों को भी जगह मिली है। टीम में ट्रेंट बोल्ट की वापसी हुई है।

यूएई में होने वाले टी20 लीग के पहले एडिशन के लिए मुंबई ने अपनी टीम मुंबई एमिरेट्स के लिए खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है। इस टीम में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के अलावा कुछ नए खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है। इन खिलाड़ियों में सबसे बड़ा और नया नाम ट्रेंट बोल्ट का है। आपको बता दें कि हाल ही में बोल्ट के अनुरोध के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें सेंट्रल कांट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। बोल्ट के अलावा इस टीम में कैरीबियाई खिलाड़ियों को तरजीह दी गई है। टीम में कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो के अलावा भरोसेमंद निकोलस पूरन जैसे नाम नीली और गोल्डन जर्सी में नजर आएंगे।

इस मौके पर आकाश अंबानी ने कहा कि "मैं ऊर्जा से भरपूर 14 खिलाड़ियों के समूह को देखकर बेहद खुश हूं यह हमारे वन फैमिली का हिस्सा होगें और 'एमआई एमिरेट्स' का प्रतिनिधित्व करेंगे। मुझे खुशी है कि हमारे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक, कीरोन पोलार्ड एमआई एमिरेट्स के साथ जुड़ रहे हैं। उनके साथ मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट और निकोलस पूरन भी हमसे दोबारा जुड़ रहे हैं।

एमआई एमिरेट्स के सभी खिलाड़ियों का स्वागत है। एमआई को अनुभव और युवा प्रतिभाओं के बीच संतुलन कायम करने के लिए जाना जाता है, जिससे खिलाड़ियों की वास्तविक क्षमता को सामने लाया जा सके और हमें एमआई की तरह खेलने में मदद मिले जिसके लिए प्रशंसकों के बीच हम लोकप्रिय हैं। एमआई एमिरेट्स टीम में पूर्व MI खिलाड़ियों के अलावा कई देशों का प्रतिनिधित्व करने वाले नए युवा खिलाड़ी भी शामिल हैं। यूएई के स्थानीय खिलाड़ियों को भी निकट भविष्य में टीम से जोड़ा जाएगा।

एमआई एमिरेट्स में शामिल किए गए खिलाड़ी

1 कीरोन पोलार्ड- वेस्ट इंडीज

2 ड्वेन ब्रावो- वेस्ट इंडीज

3 निकोलस पूरन- वेस्ट इंडीज

4 ट्रेंट बोल्ट- न्यूजीलैंड

5 आंद्रे फ्लेचर- वेस्टइंडीज

6 इमरान ताहिर- दक्षिण अफ्रीका

7 समित पटेल- इंग्लैंड

8 विल स्मीड- इंग्लैंड

9 जॉर्डन थॉम्पसन- इंग्लैंड

10 नजीबुल्लाह जादरान- अफगानिस्तान

11 जहीर खान- अफगानिस्तान

12 फज़लहक़ फारूकी- अफगानिस्तान

13 ब्रैडली व्हील- स्कॉटलैंड

14 बास डी लीड- नीदरलैंड

हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम 'MI एमिरेट्स' और साउथ अफ्रीका में होने वाले टी20 लीग के लिए 'MI केप टाउन के नाम से पर्दा उठाया था।


Download our App for more Tips and Tricks