Header Ad

PSL 2024 मैच में तैय्यब ने तेज गेंद से कीरोन पोलार्ड का बल्ला तोड़ दिया. वीडियो देखें

By Kaif - March 10, 2024 02:30 PM

Tayyab Abbas broke Kieron Pollard's bat with a fast ball in the PSL 2024 match. watch video

शनिवार, 9 मार्च को पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) के मैच नंबर 26 की दूसरी पारी के दौरान लाहौर कलंदर्स के तेज गेंदबाज तैयब अब्बास ने एक तेज गेंद फेंकी जिससे कराची किंग्स के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का बल्ला टूट गया।

यह घटना कराची की पारी के 13वें ओवर में हुई जब अब्बास ने ऑफ-स्टंप के बाहर एक पूरी गेंद फेंकी जिसे पोलार्ड ने स्वीपर कवर पर फील्डर के पास स्क्वायर ड्राइव से पहुंचाया। शॉट पूरा करने के बाद, वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर के हाथ में केवल बल्ले का हैंडल था, क्योंकि उसका बाकी हिस्सा गेंदबाज की दिशा में उड़ गया। हालाँकि, शुक्र है कि दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज तक पहुँचने से पहले यह गिर गया।

Watch video: Tayyab Abbas breaks Kieron Pollard's bat

पोलार्ड ने नया बल्ला मांगने से पहले रन पूरा किया। जिस डिलीवरी ने नुकसान पहुंचाया उसकी गति 137.5 किलोमीटर प्रति घंटा थी। स्लिंग एक्शन से गेंदबाजी करने वाले अब्बास ने ओवर की आखिरी गेंद पर पोलार्ड को आउट कर दिया क्योंकि नया बल्ला इस स्टार टी20 खिलाड़ी के लिए उपयोगी नहीं साबित हुआ। अब्बास ने अपनी गति बदल दी और बल्लेबाज ने रन लेने की कोशिश में, स्टंप के पीछे शाई होप को एक हल्का किनारा दिया। मैदानी अंपायर द्वारा उंगली नहीं उठाने पर कराची ने रिव्यू लिया। जब गेंद बल्ले के पार जा रही थी तो अल्ट्रा-एज में स्पाइक दिखाई देने के बाद निर्णय पलट दिया गया।

Also Read: PSL 2024: बॉल बॉय ने पकड़ा अद्भुत कैच, कॉलिन मुनरो ने उसे गले लगाया


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store