Header Ad

DC vs RR Best Dream 11 Team: आज इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में जरूर चुने।

By Akshay - May 07, 2024 05:03 PM

DC vs RR Today match Best Dream 11 Team: IPL 2024 के 56वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने होंगी. फैंस को दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर की उम्मीद है. आपको बता दें कि IPL 2024 में दोनों टीमों के बीच यह पहला मैच है। यह मैच राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स दोनों के लिए बेहद अहम है। अगर राजस्थान रॉयल्स की टीम यह मैच जीत जाती है तो वह प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी. दिल्ली के लिए यह मैच इसलिए अहम है क्योंकि प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए उसे यह मैच हर हाल में जीतना होगा. ऐसे में रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है.

DC vs RR Best Dream 11 Team, Choose these players in your team today

फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर है. जबकि राजस्थान रॉयल्स की टीम दूसरे स्थान पर है. IPL के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने 11 मैच खेले हैं, जिनमें से उन्होंने पांच जीते हैं, जबकि राजस्थान रॉयल्स ने दस मैच खेले हैं, जिनमें से उन्हें आठ में जीत मिली है.

KKR के खिलाफ अपने आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। राजस्थान रॉयल्स को भी अपने आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 1 रन से हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 28 में से 13 मैच जीते हैं, जबकि राजस्थान ने इस दौरान 15 मैच जीते हैं। दोनों टीमों में कई धाकड़ खिलाड़ी हैं.

Also Read: DC vs RR Pitch Report: अरुण जेटली स्टेडियम की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल

DC vs RR Best Dream 11 Team

Wicketkeeper: ऋषभ पंत, संजू सैमसन, जोस बटलर

Batsmen: ट्रिस्टन स्टब्स, जैक फ्रेजर मैकगर्क, यशस्वी जयसवाल (उप कप्तान)

All-rounder: अक्षर पटेल (कप्तान), रियान पराग

Bowlers: कुलदीप यादव, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल

DC vs RR Playing 11

दिल्ली कैपिटल्स (DC) संभावित प्लेइंग 11 1.पृथ्वी शॉ, 2. जेक फ्रेजर-मैकगर्क, 3. अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), 4. शाई होप (विकेटकीपर), 5. ऋषभ पंत (विकेटकीपर)(c), 6. ट्रिस्टन स्टब्स, 7. अक्षर पटेल, 8. कुलदीप यादव, 9. रसिख सलाम, 10. लिजाद विलियम्स, 11. खलील अहमद

राजस्थान रॉयल्स (RR) संभावित प्लेइंग 11 1. यशस्वी जयसवाल, 2. जोस बटलर (विकेटकीपर), 3. संजू सैमसन (विकेटकीपर) (c), 4. रियान पराग, 5. शिम्रोन हेटमायर, 6. रोवमैन पॉवेल, 7. ध्रुव जुरेल, 8. रविचंद्रन अश्विन, 9. ट्रेंट बोल्ट, 10. आवेश खान, 11. युजवेंद्र चहल/संदीप शर्मा

Also Read: DC vs RR Dream11 Prediction, Playing 11, Pitch Report and Weather Report


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store