Header Ad

DC vs KKR Pitch Report, Head To Head Record

By Ravi - April 03, 2024 06:36 PM

आईपीएल 2024 के 16वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से होगा। पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले दो मैच हारने के बाद सीएसके को 20 रन से हराकर मौजूदा सीजन में अपनी पहली जीत हासिल की, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक पहले दोनों मैच जीते हैं.

केकेआर ने आरसीबी को अपने पिछले मैच में 7 विकेट से हराया। अब केकेआर की टीम जीत की हैट्रिक लगाना चाहेंगी। दिल्ली के खिलाफ केकेआर का मैच 3 अप्रैल को विशाखापट्टनम (YS Rajasekhara Reddy ACA VDCA Cricket Stadium) में खेला जाना है। ऐसे में इस मैच से पहले जानते हैं विशाखापट्टनम की पिच कैसा खेलेगी

DC vs KKR Pitch Report

visakhapatnam stadium

विशाखापट्टनम की पिच पर बल्लेबाजों को जमकर रन बटरोते हुए देखा जाता है। इस पिच पर बैटर्स हाथ खोलते हुए लंबे-लंबे शॉट्स जड़ते हुए गेंदबाजों की धुनाई करते है। इस पिच पर विकेट लेने में गेंदबाजों को संघर्ष करना पड़ सकता है। हालांकि, स्पिन गेंदबाज बैटर्स को परेशान कर सकते हैं और वह यहां कारगार साबित हो सकते हैं।

DC vs KKR weather Report

DC vs KKR weather

विशाखापत्तनम, आईएन में मौसम धुंधला है। मैच के दिन तापमान 62% आर्द्रता और 8.3 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। और विजिबिलिटी 5 किलोमीटर है. खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है.

Also Read: Delhi vs Kolkata Match Preview, Today IPL Match

DC vs KKR: क्या कहते हैं आंकड़े

विशाखापट्टनम के वाई एस राजाशेखरा रेड्डी स्टेडियम पर आईपीएल के इतिहास के कुल 13 मैच खेले गए है, जिसमें 6 मैच मेजबान टीम ने जीते, जबकि 7 मैचों में मेहमान टीम को जीत मिली।

DC vs KKR Head To Head Record

दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच आईपीएल के इतिहास में कुल 32 मैच खेले गए है, जिसमें दोनों टीमों ने 16-16 मैच जीते है। पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 6 मैचों में जीत मिली, जबकि केकेआर को पहले बैटिंग करते हुए 7 मैचों में जीत मिली। बाद में बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 10 मैच जीते, जबकि केकेआर ने 9 मैच में जीत दर्ज की।

Also Read: DC vs KKR Dream11 Prediction, Team, Match-16, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store