Header Ad

WTC 2023: Ricky Ponting ने की भविष्‍यवाणी, AUS को इन 2 भारतीय खिलाड़‍ियों से चौकन्‍ना रहने की दी सलाह

By Arjit - June 01, 2023 04:38 PM

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व दिग्‍गज कप्‍तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि विराट कोहली और चेतेश्‍वर पुजारा वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी होंगे पुजारा का ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार रहा है। उन्‍होंने किसी अन्‍य टीम से ज्‍यादा कंगारुओं के खिलाफ रन बनाए हैं। 35 साल के पुजारा ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 24 टेस्‍ट में पांच शतक की मदद से 2033 रन बनाए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड

विराट कोहली का भी ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट रिकॉर्ड तगड़ा है। कोहली ने कंगारू टीम के खिलाफ 24 टेस्‍ट में 1979 रन बनाए हैं। इस साल की शुरुआत में बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी के चौथे टेस्‍ट में कोहली ने 186 रन की पारी खेली, जो ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्‍ठ टेस्‍ट स्‍कोर है।

pujaara

रिकी पोंटिंग ने क्‍या कहा?

पोंटिंग ने कहा कि कोहली-पुजारा भारतीय टीम के प्रमुख बल्‍लेबाज होंगे और ऑस्‍ट्रेलिया को इन दोनों को जल्‍दी आउट करने की योजना बनानी होगी। आईसीसी रिव्‍यु में पोंटिंग ने कहा, ''ऑस्‍ट्रेलियाई टीम विराट कोहली के बारे में बात कर रही है। वो पुजारा के बारे में भी बात कर रहे हैं। पुजारा ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहले भी खतरनाक साबित हुए हैं और इंग्‍लैंड की पिच का बर्ताव ऑस्‍ट्रेलियाई पिच जैसा होगा। कंगारू गेंदबाज जानते हैं कि पुजारा को जल्‍दी आउट करना होगा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store