Header Ad

विलियमसन और जेमिसन बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे

By Ravi - December 22, 2023 05:25 PM

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज काइल जेमिसन बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ इस महीने के अंत में खेली जाने वाली तीन मैचों की सीरीज से नाम वापस ले लिया है।

इन दोनों खिलाड़ियों की जगह रचिन रवींद्र और जैकब डफी को टीम में शामिल किया गया है। विलियमसन की गैरमौजूदगी में मिचेल सैंटनर टीम की कमान संभालेंगे।

यह फैसला केन विलियमसन की मेडिकल सलाह पर लिया गया है

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कहा, यह फैसला मेडिकल सलाह और आगामी कार्यक्रम को देखते हुए लिया गया है, जहां टीम को गर्मियों में साउथ अफ्रीका और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज खेलनी हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 में घुटना चोटिल होने के बाद विलियमसन इस साल की शुरुआत में सात महीने तक क्रिकेट से दूर रहे थे। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, 'हाल ही में भारत और बांग्‍लादेश में खेलने के बाद विलियमसन रिहैब से गुजरेंगे।

Kane Williamson

जेमिसन को हैमस्ट्रिंग की दिक्कत है और वह रिहैब पर हैं, उन्‍हें भी फरवरी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टेस्‍ट सीरीज के लिए तैयार रहना है।' वह बांग्‍लादेश के अलावा जनवरी में पाकिस्‍तान के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। वह हाल ही में बांग्‍लादेश के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज में भी नहीं खेले थे।

दोनों खिलाड़ी रिहैब पर रहेंगे- कोच गैरी स्टीड

न्‍यूजीलैंड के कोच गैरी स्टिड ने कहा, 'हम केन और काइल दोनों को साउथ अफ्रीका और ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज में खेलते देखना चाहते हैं। मेडिकल स्‍टाफ और खिलाड़‍ियों से बातचीत के बाद फैसला किया गया है कि वे दोनों रिहैब पर रहेंगे। जैकब एक अनुभवी टी-20 क्रिकेटर हैं। वहीं रचिन भी तीनों फॉर्मेट में खुद को साबित करना चाहते हैं।

न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश पहला t२० मैच 27 दिसंबर को खेला जाएगा

तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच 27 दिसंबर को नेपियर में खेला जाएगा। वहीं दूसरा 29 और 31 दिसंबर को खेला जाएगा। ये दोनों मैच माउंट मोनगानुई में होंगे।

Also Read: Where to watch today Kabaddi match


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store