Header Ad

क्या IPL 2025 के लिए KL Rahul की होगी RCB में वापसी

By Ravi - September 16, 2024 02:13 PM

आईपीएल के पिछले सीजन में लखनऊ को हैदराबाद से मिली 10 विकेट की करारी शिकस्त मिली थी जिसके बाद एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका और केएल राहुल के एनिमेटिड चैट वायरल हुई। इसके बाद ये अटकले तेज हो गई कि दोनों के बीच अनबन है। हालांकि राहुल ने पिछले महीने गोयनका से मुलाकात की थी जिससे ये उम्मीद कि जा रही कि केएल लखनऊ के साथ बने रह सकते हैं

KL Rahul RCB IPL 2025: आईपीएल 2025 ऑक्शन को लेकर अभी से तैयारियां जारी है। किस प्लेयर को रिटेन किया जा सकता है और किसे फ्रेंचाइजी रिलीज कर सकती है, इसको लेकर दिग्गजों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। आईपीएल 2025 में केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर भी चर्चा काफी चरम पर है। केएल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान रहेंगे या अगले सीजन में वह आरसीबी में वापसी करेंगे, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन ऑक्शन से पहले उनके

आरसीबी के साथ जुड़ने को लेकर खबरें उड़ रही है। इसी बीच केएल राहुल ने उनकी आरसीबी से जुड़ने की चर्चाओं पर चुप्पी तोड़ी। आइए जानते हैं केएल राहुल ने क्या कहा?

KL Rahul ने RCB में वापसी करने वाली खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान KL Rahul ने आरसीबी में आईपीएल 2025 के लिए वापसी वाली खबरों को लेकर तगड़ा हिंट दिया। उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक फैन ने कहा कि मैं आरसीबी का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं लंबे समय से आरसीबी को फॉलो कर रहा हूं। आप पहले भी आरसीबी के लिए खेल चुके हैं। अब काफी अफवाहें उड़ रही हैं, लेकिन मैं कुछ नहीं कहूंगा। हां, मैं बस यही दुआ करूंगा कि आप आरसीबी में वापस आ जाएं और धमाल मचाएं।

फैन ने जैसे ही अपनी बात खत्म की तो वैसे ही केएल राहुल ने जवाब देते हुए कहा कि उम्मीद करते हैं। राहुल के इस जवाब से आरसीबी के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हर कोई सोशल मीडिया पर केएल राहुल के आरसीबी में जाने के लिए उनसे रिक्वेस्ट कर रहा है।

बता दें कि केएल राहुल ने आईपीएल में तीन सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी की है और दो बार टीम को प्लेऑफ में पहुंचाया है। लखनऊ सुपर जायंट्स का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था।

लखनऊ को हैदराबाद से मिली 10 विकेट की करारी शिकस्त के बाद एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका और केएल राहुल के एनिमेटिड चैट से अटकले तेज हो गई कि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है। हालांकि, राहुल ने पिछले महीने गोयनका से मुलाकात की थी, जिससे ये उम्मीद कि जा रही कि केएल लखनऊ के साथ बने रह सकते हैं।

Also Read: England became the first team in cricket history to play 600 cricket matches


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store