Header Ad

WI-W vs NZ-W Dream11 Prediction in Hindi, 2nd Semi Final, Playing 11

By Ravi - October 18, 2024 12:00 PM

WI-W vs NZ-W Match Preview in Hindi: वेस्टइंडीज महिला Women's T20 World Cup 2024 में शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2024 को 07:30 बजे IST पर शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह, यूएई में न्यूजीलैंड महिलाओं से भिड़ेगी। दोनों टीमों के लिए यह करो या मरो वाला मुकाबला होगा, जिसमें जीत हासिल कर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह पक्की करनी होगी, जहां उनका मुकाबला दक्षिण अफ्रीकी टीम से होगा।

WI-W vs NZ-W Match Preview in hindi

वेस्टइंडीज की महिला टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बना ली है। कप्तान हेले मैथ्यूज और डोडाना जोसेफ ने 100 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। मैथ्यूज ने टूर्नामेंट में अब तक 102 रन बनाए हैं और 4 विकेट भी लिए हैं। एफी फ्लेचर ने 8 विकेट लिए और वह टीम की मुख्य स्पिन जोड़ीदार रहीं। न्यूजीलैंड की महिला टीम ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है, जिसमें उन्हें सिर्फ एक हार का सामना करना पड़ा है। उनकी सफलता का मुख्य कारण उनका मजबूत आक्रमण है, जिसमें एमेलिया केर ने शानदार प्रदर्शन किया है। केर ने अब तक 10 विकेट लिए हैं और इस मैच में भी वह अहम भूमिका निभा सकती हैं।

Also Read: NZ-W vs WI-W 2nd Semi Final Pitch Report: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

WI-W vs NZ-W (वेस्टइंडीज महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला) मैच विवरण

  • वेस्टइंडीज महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला (PK-W vs NZ-W)
  • लीग: महिला विश्व कप टी20
  • दिनांक: शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2024
  • समय: 07:30 अपराह्न (आईएसटी) - 02:00 अपराह्न (जीएमटी)

PK-W vs NZ-W Pitch Report:

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम की पिच सूखी पिच है और यह तेज गेंदबाजों के लिए अनुकूल है। मैदान का आयाम 62 मीटर नीचे और विकेट का 65 मीटर वर्ग है जो बाउंड्री हिटिंग को एक आकर्षक प्रस्ताव बनाता है। आम तौर पर, शारजाह में विकेट बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए समान रूप से मददगार होता है। एक बार जब बल्लेबाज गेंदों की हरकत को समझ जाते हैं, तो उन्हें ऊंचे लक्ष्य बनाने का मौका मिलता है।

WI-W vs NZ-W Match Weather Report:

शारजाह शहर, AE में मैच के दौरान मौसम साफ रहेगा। मैच के दिन तापमान 30°C के आसपास रहने की उम्मीद है, 56% आर्द्रता और 8.1 किमी/घंटा हवा की गति होगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की कोई संभावना नहीं है।

WI-W vs NZ-W Dream11 Prediction in Hindi, न्यूजीलैंड की महिलाएं हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, वे मैच जीतने की पसंदीदा हैं। हेले मैथ्यूज छोटी लीग के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। अफी फ्लेचर ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

WI-W vs NZ-W Live Streaming:

आप WI-W vs NZ-W लाइव स्कोर Possible11, Cricbuzz, ESPNcricinfo आदि पर देख सकते हैं।

WI-W vs NZ-W मैच का सीधा प्रसारण FanCode पर किया जाएगा।

WI-W vs NZ-W (वेस्टइंडीज महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला) प्लेइंग 11

वेस्टइंडीज महिला (WI-W) संभावित प्लेइंग 11

1. हेली मैथ्यूज (सी), 2. कियाना जोसेफ, 3. शेमाइन कैंपबेल (डब्ल्यूके), 4. डींड्रा डॉटिन, 5. चिनेले हेनरी, 6. आलिया एलेने, 7. चेडियन नेशन, 8. ज़ैदा जेम्स, 9. अफ़ी फ्लेचर, 10. करिश्मा रामहरैक, 11. अश्मिनी मुनिसर

न्यूजीलैंड महिला (NZ-W) संभावित प्लेइंग 11

1.सुजी बेट्स, 2. जॉर्जिया प्लिमर, 3. अमेलिया केर, 4. सोफी डिवाइन (कप्तान), 5. ब्रुक हॉलिडे, 6. मैडी ग्रीन (विकेट कीपर), 7. इसाबेला गेज (विकेट कीपर), 8. फ्रैन जोनास, 9. रोजमेरी मैयर, 10. ली ताहुहू, 11. ईडन कार्सन

Also Read: KL 2024: Where to watch Pro Kabaddi Season 11, live streaming, schedule


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store