Header Ad

WI vs PNG Pitch Report: गुयाना, की कैसी होगी पिच रिपोर्ट? जानिए पिच का हाल

By Ravi - June 02, 2024 11:12 AM

WI vs PNG Pitch Report ICC T20 World Cup 2024: विश्व कप 2024 में वेस्टइंडीज का सामना पापुआ न्यू गिनी से रविवार, 02 जून 2024 को 08:00 PM IST पर प्रोविडेंस स्टेडियम, गुयाना, वेस्टइंडीज में होगा। टी-20 विश्व कप के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज का सामना पापुआ न्यू गिनी की टीम से होगा और यह मैच वेस्टइंडीज में होगा।

WI vs PNG Pitch Report, How will the pitch report be in Guyana? Know the condition of the pitch

वेस्टइंडीज (WI) टी20 विश्व कप में अपना पहला मैच खेलेगा, क्योंकि दो बार की चैंपियन टीम दूसरी बार इस आयोजन की मेजबानी करेगी। उनका सामना पापुआ न्यू गिनी (PNG) से होगा, जो क्रिकेट की दुनिया में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है। हालांकि, PNG के लिए चुनौती कठिन होगी, क्योंकि वेस्टइंडीज सबसे खतरनाक टीमों में से एक है।

wi team

वेस्टइंडीज (WI) ने दो बार टी20 विश्व कप जीता है, और उनके अधिकांश खिलाड़ी आईपीएल में खेलकर शीर्ष फॉर्म में हैं। रोवमैन पॉवेल और निकोलस पूरन हाल के दिनों में बहुत अच्छे फॉर्म में हैं।

WI vs PNG Providence Stadium, Guyana Ki Pitch Kesi Hogi

providence stadium pitch weather report ahead 2024 t20wc

WI vs PNG Pitch Report In Hindi: प्रोविडेंस में पिच धीमी होने की संभावना है, क्योंकि शुरुआती नमी गेंदबाजों की मूवमेंट में मदद करेगी। औसत स्कोर 160 से 180 रन के बीच रहने की उम्मीद है, विंडीज की पावर बैटिंग लाइनअप को देखते हुए ये आंकड़े गायब हो सकते हैं। गुयाना का मौसम गर्म और आर्द्र होगा, जिसमें बाद में ओस की हल्की बूंदे भी पड़ सकती हैं। टीमें पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुन सकती हैं, जिसका उद्देश्य विपक्षी टीम को औसत से कम स्कोर पर सीमित करना है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store