Header Ad

शोएब अख्तर का रिकॉर्ड तोड़ने वाले सवाल पर उमरान मलिक ने दिया करारा जवाब

By Kaif - March 13, 2023 01:37 PM

Image Source: Twitter

Umran Malik replied on the question asked about Shoaib Akhtar's fastest delivery record, टीम इंडिया के स्टार पेसर उमरान मलिक का साल 2022 बेहद शानदार रहा। स्पीडस्टर ने इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया। मलिक ने 14 मैचों में 22 विकेट लेकर सीजन का समापन किया। आईपीएल में प्रभावशाली प्रदर्शन के कारण उन्हें जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20I सीरीज के लिए पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया। तब से उमरान ने वनडे में पांच और तीन टी20 मैच खेले।

Umran Malik 3 जनवरी से शुरू हो रही श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे टीम का भी हिस्सा हैं। अपनी शानदार गति के कारण उमरान की तुलना लगातार पाकिस्तान के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर से की जाती है। पाकिस्तान के स्टार के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज डिलीवरी का रिकॉर्ड दर्ज है। शोएब ने 2002 में न्यूजीलैंड के खिलाफ 161 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकी थी।

उमरान मलिक ने दिया जवाब

पेसर उमरान से न्यूज 24 के एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उनका लक्ष्य अख्तर के लंबे समय से चले आ रहे रिकॉर्ड को तोड़ना है। इस पर उमरान मलिक ने सीधा और सपाट जवाब दिया। मलिक ने कहा कि वह रिकॉर्ड के बारे में नहीं सोचते हैं और वह भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

Also Read: पूर्व भारतीय कोच ने बताया KL Rahul वर्ल्‍ड कप प्‍लेइंग 11 का हिस्‍सा नहीं होंगे

Possible11

Image Source: Twitter

उमरान (Umran Malik) ने कहा “अभी, मैं केवल देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के बारे में सोच रहा हूं। अगर मैं अच्छा करता हूं, और अगर मैं भाग्यशाली हूं, तो मैं इसे तोड़ दूंगा। लेकिन मैं इसके बारे में बिल्कुल नहीं सोचता। आपको पता ही नहीं चलता कि मैच के दौरान आपने कितनी तेज गेंदबाजी की। खेल के बाद जब हम वापस आते हैं तभी हमें पता चलता है कि मैं कितना तेज था। खेल के दौरान, मेरा एकमात्र ध्यान सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करने और विकेट लेने पर होता है।”

Also Read: IPL 2023 से दूर रह सकते हैं रोहित शर्मा और विराट कोहली, BCCI ने किया बड़ा फैसला


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store