Header Ad

These 3 Indian batsmen can shine in Test cricket like Yashasvi Jaiswal

By Anshu - July 16, 2023 10:38 AM

Ricky Ponting Yashasvi Jaiswal WI vs IND

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने यशस्वी जायसवाल की जमकर तारीफों के पुल बांधे हैं। यशस्वी ने अपने डेब्यू टेस्ट मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 171 रन की यादगार पारी खेली। इसके साथ ही पोंटिंग ने उन तीन युवा बल्लेबाजों के नाम भी बताए जो यशस्वी की तरह ही टेस्ट क्रिकेट में अपनी धाक जमा सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में यशस्वी जायसवाल का डेब्यू यादगार रहा। आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाकर इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखने वाले यशस्वी ने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को मुरीद बनाया। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग भी भारतीय टीम के इस युवा टैलेंट के कायल हो गए हैं। पोंटिंग ने यशस्वी की जमकर तारीफों के पुल बांधे हैं। इसके साथ ही पोंटिंग ने तीन अन्य युवा भारतीय बल्लेबाजों के नाम बताए हैं, जो टेस्ट क्रिकेट में अपनी धाक जमाने का दमखम रखते हैं।

Also Read: Asian Games 2023 : All you need to know

यशस्वी के फैन हुए पोंटिंग

आईसीसी के शो पर बातचीत करते हुए रिकी पोंटिंग ने यशस्वी की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "यशस्वी जायसवाल का इस बार का आईपीएल कुछ खास था। वह अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर रातों-रात सुपरस्टार बन गए। हर किसी को पता था कि वह एक काबिल युवा खिलाड़ी हैं, लेकिन जो मैंने इस साल आईपीएल में देखा वो लाजवाब था।"

टेस्ट क्रिकेट में छा सकते हैं ये 3 बल्लेबाज

रिकी पोंटिंग ने इसके साथ ही तीन अन्य युवा भारतीय बल्लेबाजों के नाम बताए, जो क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में धमाल मचा सकते हैं। पोंटिंग ने रुतुराज गायकवाड़, सरफराज खान और पृथ्वी शॉ का नाम लिया। उन्होंने कहा, "ऐसे कई युवा खिलाड़ी हैं, जिनको टेस्ट क्रिकेट में खेलते देखने के लिए मैं बेताब हूं। उनका घरेलू रिकॉर्ड कमाल का रहा है, जिससे मैं काफी प्रभावित हूं। मुझे लगता है कि रुतुराज गायकवाड़ भी यशस्वी की तरह प्रदर्शन कर सकते हैं। मेरे हिसाब से वह काफी शानदार टेस्ट मैच प्लेयर बनेंगे। इसके साथ ही वह आने वाले कुछ सालों में हर फॉर्मेट में बढ़िया प्रदर्शन करके दिखाएंगे।"

पूर्व कंगारू कप्तान ने आगे कहा, "ऐसे में मुझे लगता है कि यह दो खिलाड़ी (रुतुराज-यशस्वी) आने वाले समय में लाजवाब प्रदर्शन करेंगे। इसके साथ ही जैसे मैंने कहा कि सरफराज भी वो बल्लेबाज हैं, जिनके अंदर काफी टैलेंट है, पर शायद अभी तक हम उनकी काबिलियत को पूरी तरह से देख नहीं सके हैं।"

Also Read: World Cup 2023: Venue, Schedule & India's Probable Squad


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store