Header Ad

Big Bash league में होबार्ट हरिकेंस की इस गलती पर अंपायर ने दी अनोखी सजा

By Ravi - December 24, 2023 11:36 AM

बिग बैश लीग 2023-24 का आगाज हो गया है। शनिवार को होबार्ट हरिकेंस और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मुकाबला खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न रेनेगेड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए होबार्ट हरिकेंस ने 4 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाकर मैच जीत लिया।

मैच के दौरान मेलबर्न रेनेगेड्स की पारी के दौरान आखिरी ओवर में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। दरअसल, रेनेगेड्स की पारी के आखिरी ओवर में होबार्ट हरिकेंस को पारी के टाइमर के भीतर अपने सभी ओवर नहीं फेंकने के लिए दंडित किया गया। इसके चलते रेनेगेड्स को आखिरी ओवर की पहली गेंद फ्री हिट मिली।

मेलबर्न रेनेगेड्स को मिला फायदा

समय पर ओवर न खत्म करने के चलते होबार्ट हरिकेंस को खामियाजा भुगतना पड़ा। मेहमान टीम को फ्री हिट तो मिली ही साथ ही आखिरी ओवर के लिए इनर सर्कल के बाहर एक फील्डमैन कम रखा गया, जिसका फायदा रेनेगेड्स को मिला।

बात करें मैच की तो मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए सबसे ज्यादा वेल्स ने सर्वाधिक 40 रन की पारी खेली। जो क्लार्क और डी कॉक ने 38-38 रन की पारी खेली। होबार्ट हरिकेंस की तरफ से नाथन एलिस और पैट्रिक डूले ने 2-2 विकेट लिए।

होबार्ट हरिकेंस ने 6 विकेट से जीता मैच

लक्ष्य का पीछा करते हुए होबार्ट हरिकेंस ने 19 ओवर में 187 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैथ्यू वेड ने 50 गेंद पर 82 रन की पारी खेली। वहीं, मैकलिस्टर राइट ने 36 गेंद पर ताबड़तोड़ 63 रन की पारी खेली। हरिकेंस ने 6 विकेट से मैच जीता।

Also Read: RCB full squad after IPL 2024 auction, RCB full player List


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store