Header Ad

टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा आईटीटीएफ वर्ल्ड रैंकिंग में 31वें रैंक पर पहुंची

By Vipin - November 09, 2023 04:27 PM

टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा आईटीटीएफ वर्ल्ड रैंकिंग में 31वें रैंक पर पहुंच गई हैं। यह उनके करियर का बेस्ट रैंकिंग भी है। इससे पहले मनिका 33वें स्थान पर पहुंची थी। वहीं मनिका और साथियान को मिक्स्ड डब्ल्स रैंकिंग में एक स्थान का नुकसान हुआ है। वे 10वें स्थान पर खिसक गए हैं। मनिका के अलावा कोई भी भारतीय खिलाड़ी टॉप 50 में जगह नहीं बनाया पाया है। श्रीजा अकुला को तीन स्थान का नुकसान हुआ है और वह 82वें रैंक पर पहुंच गई हैं।

मनिका को एशियन गेम्स और डब्ल्यूटीटी चैंपियंस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन का मिला फायदा

मनिका बत्रा को एशियन गेम्स और डब्ल्यूटीटी चैंपियंस टूर्नामेंट में अपने करियर का बेस्ट प्रदर्शन का फायदा मिला है। पिछले महीने चीन में हुए एशियन गेम्स में मनिका बत्रा पहली बार क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी। इससे पहले कोई भी भारतीय खिलाड़ी क्वार्टर फाइनल तक सफर तय नहीं कर पाया था।

वर्ल्ड टेनिस चैंपियंस टूर्नामेंट में वह अपने करियर में पहली बार राउंड 16 में जगह बना पाईं थी। मनिका राउंड 16 में चीन की वांग यिडी से 3-0 से हार गईं थीं। इससे पहले टूर्नामेंट में उन्होंने राउंड 32 में हांगकांग की डू होई केम को 3-2 से हराया था।

शरत कमल की टॉप-100 रैंकिंग में वापस

kml

मेंस सिंगल्स में शरत कमल की टॉप रैंकिंग में वापसी हुई है। उन्हें तीन स्थान का फायदा हुआ है। वह अब 100वें रैंक पर पहुंच गए हैं। पुरुषों में सबसे बेहतर रैंकिंग हरमीत देसाई की है। वह 73वें स्थान पर पहुंच गए हैं। जबकि मानव ठक्कर 82वें स्थान पर हैं। साथियान को तीन पायदान का नुकसान हुआ है। वह 85वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

Also Read: Team India No.1 in ICC Men's Test Rankings


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store