Header Ad

T20 WC 2024: Suryakumar Yadav और Rishabh Pant ने बल्ले से खेला गोल्फ

By Ravi - June 02, 2024 06:05 PM

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज हो चुका है। पहले मैच में अमेरिका ने कनाडा को 7 विकेट से धूल चटाई और धमाकेदार शुरुआत की। वहीं, रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज 5 जून से आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलकर करेगी। इससे पहले टीम इंडिया ने अपने वार्म-अप मैच में बांग्लादेश को 60 रन से हराया।

इस बीच सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ सूर्यकुमार यादव नजर आ रहे हैं। सूर्या-पंत को इस वीडियो में बल्ले से गोल्फ खेलते हुए देखा जा रहा है। दोनों ही खिलाड़ियों का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Suryakumar Yadav और Rishabh Pant ने बैट से खेला गोल्फ

टीम इंडिया के स्टार बैटर ऋषभ पंत ने अपने एक्स पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह सूर्यकुमार यादव के साथ होटल की लॉबी में क्रिकेट के बैट से गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे है। दोनों ही खिलाड़ी भारतीय टीम की नई T20I जर्सी में नजर आ रहे है। दोनों को मस्ती मजाक करते हुए देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे है।

T20 WC 2024: वार्म-अप मैच में बल्ले से चमके सूर्या पंत

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए वार्म-अप मैच में भारतीय टीम के विकटकीपर बैटर ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन शानदार रहा था। पंत ने इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार तरीके से वापसी की और नंबर 3 की पॉजिशन पर खेलते हुए उन्होंने 32 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया था। वहीं, सूर्या के बल्ले से 18 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 31 रन निकले। पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 182 रन बनाए। अर्शदीप सिंह ने दो विकेट चटके और बांग्लादेश की टीम 122 रन ही बना सकी। इस तरह भारतीय टीम ने बांग्लादेश को वार्म-अप मैच में 60 रन से धूल चटाई।

Also Read: Dinesh Karthik Announces Retirement, Debut and international career


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store