Header Ad

Sunrisers Hyderabad vs Mumbai Indians (SRH vs MI) Live Streaming

By Ravi - March 27, 2024 03:17 PM

आईपीएल 2024 के आठवें मैच में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगी। मुंबई को टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में गुजरात टाइटंस के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। ऐसे में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई हैदराबाद के खिलाफ सीजन की पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। हेड टू हेड आंकड़ों में मुंबई का पलड़ा भारी रहा है।

Sunrisers Hyderabad vs Mumbai Indians

केकेआर के खिलाफ जीती हुई बाजी हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद अपने होम ग्राउंड पहुंच चुकी है। आईपीएल 2024 के आठवें मैच में पैट कमिंस की टीम की टक्कर पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ होगी। मुंबई को भी पहले मैच में गुजरात टाइंटस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में दोनों ही टीमें सीजन की पहली जीत दर्ज करने के लिए एडी-चोटी का जोर लगाती हुई नजर आएंगी।

IPL 2024 का SRH vs MI मैच कब खेला जाएगा?

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का आठवां मैच 27 मार्च को खेला जाएगा।

SRH vs MI के बीच आईपीएल 2024 का आठवां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का आठवां मैच 27 मार्च को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

SRH vs MI का मैच कितने बजे शुरू होगा?

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का आठवां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

SRH vs MI के मैचों का लाइव टलिकास्ट कहां देखें?

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

SRH vs MI मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस का लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा एप पर मुफ्त में देख सकते हैं।

SRH vs MI pitch report

मुंबई और हैदराबाद के बीच रोमांचक मुकाबला राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैदान की पिच को बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है। हैदराबाद के होम ग्राउंड पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है और रनों का अंबार लगता है। गेंदबाजों के लिए इस मैदान पर रनों पर अंकुश लगाना काफी मुश्किल काम होता है। हालांकि, पिच से स्पिनर्स को जरूर थोड़ी बहुत मदद मिलती है और बाउंड्री बड़ी होने का फायदा भी स्पिन गेंदबाज उठा पाते हैं।

क्या कहते हैं आंकड़े?

हैदराबाद के इस मैदान ने आईपीएल में अब तक कुल 71 मैचों की मेजबानी की है। इसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के हाथ 31 मैचों में जीत लगी है। वहीं, 40 मैचों में मैदान रनों का पीछा करने वाली टीम ने मारा है। यानी चेज करने वाली टीम का इस ग्राउंड पर पलड़ा भारी रहा है।

Also Read: Babar Azam is likely to be reappointed as Pakistan captain


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store