Header Ad

SUN vs PST Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips In Hindi

By Akshay - January 01, 2024 03:24 PM

SUN vs PST Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips In Hindi, SUN vs PST Match Preview: सुंदरलैंड बनाम प्रेस्टन नॉर्थ एंड के बीच इंग्लिश चैंपियनशिप मैच सोमवार, 01 जनवरी 2024 को शाम 06:00 बजे IST पर खेला जाएगा।

ब्लैक कैट्स रयान लोवे के आदमियों से आगे निकलने की कोशिश में खेल में उतरेंगे, जिन्हें अगस्त में रिवर्स फिक्स्चर में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

उनके निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद, सुंदरलैंड के साल के आखिरी गेम से कुछ सकारात्मक चीजें देखने को मिलीं, क्योंकि ब्लैक कैट्स ने पीछे से संघर्ष करते हुए रॉक-बॉटम रॉदरहैम यूनाइटेड के खिलाफ 1-1 से ड्रा का दावा किया।

इसके बाद एमकेएम स्टेडियम में हल सिटी पर बॉक्सिंग डे की 1-0 की जीत हुई, जिससे उनकी लगातार दो हार का सिलसिला समाप्त हो गया। 25 मैचों में 37 अंकों के साथ, सुंदरलैंड वर्तमान में ईएफएल चैम्पियनशिप तालिका में सातवें स्थान पर है, अंतिम पदोन्नति प्लेऑफ़ स्थान में छठे स्थान पर मौजूद हल से दो अंक पीछे है। दूसरी ओर, प्रेस्टन नॉर्थ एंड को शुक्रवार को 10 सदस्यीय शेफील्ड के हाथों घरेलू मैदान पर 1-0 से निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा।

इससे पहले, लोव की टीम ने बॉक्सिंग डे पर लीड्स यूनाइटेड पर 2-1 की जीत के साथ अपने दो मैचों की हार का सिलसिला तोड़ दिया। 25 मैचों में 35 अंकों के साथ, प्रेस्टन नॉर्थ एंड वर्तमान में लीग स्टैंडिंग में 11वें स्थान पर है, 10वें स्थान पर मौजूद वॉटफोर्ड के अंकों के बराबर है।

Sunderland (SUN) Team Updates

  • एंथोनी पैटरसन अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • डेनिस सर्किन अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • जैक क्लार्क मिड-फील्डर होंगे
  • लुइस सेमेडो सुंदरलैंड टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Preston North End (PST) Team Updates

  • फ्रेडी वुडमैन अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • एंड्रयू ह्यूजेस अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • अली मैककैन मिड-फील्डर होंगे
  • विल कीन और चेड इवांस प्रेस्टन नॉर्थ एंड टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

SUN vs PST Dream11 Prediction

हाल के मैचों में सुंदरलैंड का फॉर्म बहुत अच्छा है, वे यह मैच जीतेंगे।

सुंदरलैंड और प्रेस्टन के बीच पिछले परिणामों को देखते हुए, हम स्टेडियम ऑफ़ लाइट में एक और रोमांचक प्रतियोगिता की आशा करते हैं। दोनों पक्ष नए साल में समान रूप से प्रवेश कर रहे हैं और हमारा अनुमान है कि वे एक-दूसरे के प्रयासों को रद्द कर देंगे। सुंदरलैंड 1-1 प्रेस्टन नॉर्थ एंड

SUN vs PST English Championship Match Expert Advice: डैन नील छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए डेनिस सर्किन एक अच्छा विकल्प होंगे।

SUN vs PST Head to Head and Key Players

SUN- 0 Won

PST- 0 Won

  • दो लंबे समय के प्रतिद्वंद्वियों के बीच पिछली 123 बैठकों में 54 जीत के साथ, सुंदरलैंड ने इस मैच के इतिहास में एक बेहतर रिकॉर्ड बनाया है। फरवरी 1891 में अपनी पहली बैठक के बाद से प्रेस्टन नॉर्थ एंड ने 35 जीत हासिल की हैं, जबकि 34 मौकों पर लूट साझा की गई है।
  • प्रेस्टन जनवरी 2005 के बाद से माइकल बीले की टीम के खिलाफ अपने पिछले नौ मैचों में से आठ में अजेय हैं, उन्होंने छह जीत और दो ड्रॉ का दावा किया है। ब्लैक कैट्स ने अपने पिछले चार मैचों में से केवल एक जीता है जबकि दो बार हार और एक ड्रॉ का दावा किया है।
  • प्रेस्टन ने नवंबर के मध्य से अपनी पिछली नौ मुकाबलों में केवल दो जीत हासिल की है, जबकि छह हारे हैं और एक ड्रॉ खेला है।

SUN vs PST (Sunderland vs Preston North End) Starting 11

Sunderland (SUN) Possible Starting 11 1.एंथोनी पैटरसन, 2. डेनिस सर्किन, 3. डेनियल बैलार्ड, 4. ट्राई ह्यूम, 5. ल्यूक ओनियेन, 6. डैन नील, 7. पैट्रिक रॉबर्ट्स, 8. जैक क्लार्क, 9. पियरे एकवाह, 10. जोबे बेलिंगहैम, 11. लुइस सेमेडो

Preston North End (PST) Possible Starting 11 1. फ्रेडी वुडमैन, 2. एंड्रयू ह्यूजेस, 3. जॉर्डन स्टोरी, 4. लियाम लिंडसे, 5. एलन ब्राउन, 6. बेन व्हाइटमैन, 7. रयान लेडसन, 8. अली मैककैन, 9 रोबी ब्रैडी, 10. चेड इवांस, 11. विल कीन


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store