Header Ad

लॉर्ड्स में दूसरे एशेज टेस्ट के दौरान जो रूट को आउट करने के विवादास्पद कैच के बाद स्टीव स्मिथ को ट्विटर पर धोखा देने वाला कहा गया

By Vipin - July 05, 2023 02:49 PM

जो रूट जो बहुत ही अच्छी में हैं और उम्मीद थी कि वह गुरुवार को दूसरे एशेज टेस्ट के दौरान भी लॉर्ड्स में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि वह 19 गेंदों में 10 रन बनाकर आउट हो गए। मिचेल स्टार्क ने बेशकीमती खोपड़ी ली, लेकिन उन्होंने जो कैच लिया उसका श्रेय स्टीव स्मिथ को देना होगा। यह स्टार्क का तेज़ बाउंसर था जिस पर रूट घूमे और आधे-अधूरे मन से पुल खेला जो हवा में चला गया। बैकवर्ड स्क्वायर पर रखे गए स्मिथ ने काफी आगे तक दौड़ लगाई और उन्हें एहसास हुआ कि कैच लेने के लिए उन्हें एक बेताब गोता लगाना होगा और उन्होंने इसे टर्फ से इंच ऊपर पकड़ने के लिए पूरी तरह से समय दिया। कैच लेने के बाद, अंपायर ऊपर जाने से पहले बातचीत करने के लिए एकत्र हुए। कई रीप्ले के बाद रूट को आउट दे दिया गया।

प्रशंसकों का मानना है कि यह सही फैसला नहीं था क्योंकि कैच को लेकर काफी संदेह था। यहां कुछ प्रतिक्रियाएं दी गई है

"धोखा, सच में यह नॉट आउट है," एक ने लिखा।
"चौंकाने वाला निर्णय, यह अब तक देखी गई सबसे ज़मीनी गेंद है।"
“घास वाले कैच पकड़ने में ऑस्ट्रेलिया दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम है

कोई कह सकता है कि यह इंग्लैंड का दिन था जिस तरह से उन्होंने आस्ट्रेलियाई टीम को समेटने के लिए वापसी की और फिर अपनी पहली पारी में अच्छी शुरुआत की। लेकिन अंतिम सत्र में तीन विकेट ने खेल का रुख एक बार फिर पलट दिया. बाकी तीन दिन रोमांचक होने वाले हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store