Header Ad

Rohit Sharma के बचाव में उतरे Sourav Ganguly

By Vipin - June 13, 2023 12:12 PM

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबला गंवाने के बाद कई दिग्गज भारतीय टीम के खिलाड़ियों पर अपनी भड़ास निकाल रहे है। कुछ एक्सपर्ट्स का मानना है कि भारत की हार के लिए आईपीएल भी कसूरवार है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक बड़ा बयान दिया है सौरव गांगुली ने कप्तान रोहित शर्मा का बचाव करते हुए कहा कि वर्ल्ड कप जीतने से ज्यादा मुश्किल आईपीएल जीतना होता है।

rohit sharma कई दिग्गज भारतीय टीम के खिलाड़ियों पर अपनी भड़ास निकाल रहे है। कुछ एक्सपर्ट्स का मानना है कि भारत की हार के लिए आईपीएल भी कसूरवार है।

वर्ल्ड कप से भी ज्यादा मुश्किल है आईपीएल की ट्रॉफी जीतना : Saurav Ganguli

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के ट्रोल होने के बाद पूर्व कप्तान सौरव गांगुली वर्तमान कप्तान के बचाव में उतर पड़े उन्होंने कहा आईपीएल में आपको कुल 14 मैच खेलने होते है और फिर प्लेऑफ और फाइनल मैच होता है, लेकिन वर्ल्ड कप में 4-5 मैचत खेलकर आप सेमीफाइनल में पहुंच जाते है, जबकि आईपीएल में कुल 17 मैच खेलकर आप चैंपियन बनते है।

जब विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ी तो रोहित शर्मा ही एक मात्र कप्तानी के काबिल थे

virat

इसके साथ ही गांगुली ने कहा कि विराट कोहली के टेस्ट क्रिकेट में कप्तानी छोड़ने के बाद उन्हें रोहित शर्मा ही बेस्ट कप्तान के तौर पर विकल्प लगे। उन्होंने आगे कहा , "BCCI उस वक्त विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद भी ये हमारे लिए काफी मुश्किल से भरपुर था। विराट के कप्तानी छोड़ने के बाद उस समय रोहित शर्मा ही सबसे बेहतर विकल्प थे।''


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store