Header Ad

Sandeep Sharma को IPL 2023 के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल किया गया

By Kaif - March 23, 2023 11:47 AM

Image Source: Twitter

IPL 2023 की आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है। पहले मैच में अहमदाबाद में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियंस गुजरात टाइटंस आमने-सामने होंगी। हालांकि, लीग शुरू होने से पहले ही कई टीमों को खिलाड़ियों की चोट की समस्या से जूझना पड़ रहा है। मुंबई इंडियंस के लिए इस साल जसप्रीत बुमराह खेलते नहीं दिखेंगे, वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम से प्रसिद्ध कृष्णा नहीं खेलेंगे। दोनों चोटिल हैं।

Sandeep Sharma joins Rajasthan Royals

Sandeep Sharma included in Rajasthan Royals squad for IPL 2023, ऐसे में ये दोनों टीमें इन दोनों के रिप्लेसमेंट को खोज रही हैं। इसी कड़ी में राजस्थान रॉयल्स की टीम में एक नया नाम जुड़ता नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान को प्रसिद्ध का रिप्लेसमेंट मिल चुका है। स्विंग गेंदबाज संदीप शर्मा को संजू सैमसन की टीम ने अपने साथ जोड़ लिया है।

संदीप शर्मा को हाल ही में आईपीएल 2023 से पहले जयपुर में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के कैंप में देखा गया था। पिछले सीजन में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व करने के बाद, संदीप दिसंबर में आईपीएल 2023 की मिनी-ऑक्शन में नहीं बिके थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई और राजस्था जैसी कई फ्रैंचाइजी आगामी सीजन के लिए रिप्लेसमेंट के रूप में उन्हें साइन करने को बेताब हैं।

Also Read: Sunil Narine ने सात ओवर में बिना कोई रन दिए झटके सात विकेट

हालांकि, मौजूदा घटनाक्रम को देखते हुए संकेत मिल रहे हैं कि राजस्थान ने अन्य टीमों को किनारे करते हुए संदीप को अपने साथ जोड़ लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तो संदीप को राजस्थान ने साइन कर लिया है, लेकिन आईपीएल या राजस्थान रॉयल्स ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

Sandeep Sharma IPL Career

संदीप शर्मा को आईपीएल का काफी अनुभवी है और उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी के साथ शानदार सफलता प्राप्त की है। 104 आईपीएल मैचों में संदीप ने 114 विकेट लिए हैं। 2017 में दिल्ली के खिलाफ 4/20 उनके सर्वश्रेष्ठ आंकड़े हैं। राजस्थान की टीम अपने अभियान की शुरुआत दो अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हैदराबाद में करेगी।

Also Read: Asia Cup 2023: इंडिया के पाकिस्तान नहीं आने पर शाहिद अफरीदी ने दिया बयान


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store