Header Ad

RR vs RCB Eliminator: 3 खिलाड़ी जो आज के मैच में सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं

By Akshay - May 24, 2024 12:10 PM

आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर में 22 मई, बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। क्वालीफायर 2 में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मुकाबला तय करने के लिए आज रात यहां जीत दर्ज करना चाहेंगे

RR vs RCB Eliminator, 3 players who can score the most runs in today match

टूर्नामेंट के दूसरे भाग में आरआर ने लगातार 5 गेम गंवाकर अपनी लय खो दी। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ उनका आखिरी लीग गेम खराब मौसम के कारण रद्द कर दिया गया था। दूसरी ओर, आरसीबी की टूर्नामेंट में बेहद खराब शुरुआत रही और उसने 8 में से 7 मैच गंवाए। लेकिन प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए उन्होंने लगातार अगले 6 गेम जीते। पिछले कुछ वर्षों में दोनों के बीच कड़ी प्रतिद्वंद्विता रही है, जैसा कि उनके आमने-सामने के रिकॉर्ड से पता चलता है। 31 मैचों में से, आरसीबी ने 15 गेम जीते हैं, जबकि आरआर 13 मौकों पर विजयी हुई है। तीन गेम बिना किसी परिणाम के समाप्त हुए।

3- Faf du Plessis (RCB)

रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान की अपने अभियान की निराशाजनक शुरुआत रही है। हालाँकि, उन्होंने धीरे-धीरे फॉर्म हासिल कर लिया है और पिछले कुछ मैचों में अपनी टीम को शानदार शुरुआत दी है। फाफ डु प्लेसिस इस गति को जारी रखना चाहेंगे और अपनी टीम को एक और शुरुआत देना चाहेंगे क्योंकि वे आईपीएल ट्रॉफी जीतने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेंगे। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने 14 मैचों में 163.81 की स्ट्राइक रेट से 421 रन बनाए हैं, जिसमें चार अर्धशतक शामिल हैं।

Also Read: SRH vs RR Pitch Report: एमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल

2- Yashasvi Jaiswal (RR)

राजस्थान के इस ओपनिंग बल्लेबाज ने इस साल की कैश-रिच लीग में धमाल मचा दिया है. आईपीएल 2023 में अपने शानदार अभियान और अगले कुछ महीनों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में यशस्वी जयसवाल से काफी उम्मीदें थीं। लेकिन, यशस्वी जयसवाल उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं. जयसवाल ने 13 मैचों में 29 की औसत और 152.63 की स्ट्राइक रेट से 348 रन बनाए हैं। जोस बटलर के अनुपलब्ध होने के कारण, युवा खिलाड़ी को अधिक जिम्मेदारी लेने और टीम को अच्छी शुरुआत देने की जरूरत है। यदि वह अपना लक्ष्य निर्धारित करते हैं, तो उम्मीद है कि जयसवाल एक शानदार पारी खेलेंगे।

1- Virat Kohli (RCB)

बेंगलुरु के पूर्व कप्तान पूरे आईपीएल 2024 में शानदार फॉर्म में रहे हैं। वह वर्तमान में 708 कैप के साथ ऑरेंज कैप धारक हैं। 14 मैचों में 64.36 की औसत और 155 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में अब तक पांच अर्धशतक और एक शतक बनाया है। कोहली बड़े मैचों के खिलाड़ी रहे हैं और रॉयल चैलेंजर्स के लिए इससे बड़ा मौका नहीं हो सकता। वह जिस फॉर्म में हैं, उसे देखते हुए उम्मीद है कि कोहली बल्ले से आग उगलेंगे क्योंकि टीम अपनी जीत का सिलसिला सात मैचों तक बढ़ाना चाहती है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store