Header Ad

Rohit- Virat शतक के बाद रोहित ने लिया विराट का इंटरव्यू

By Akshay - September 09, 2022 04:11 PM

Virat Kohli Interviewed By Rohit Sharma After His 71st International Century

विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में 61 गेंद में नाबाद 122 रनों की बेहतरीन पारी खेली. विराट की इस पारी के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा उनका इंटरव्यू करते हुए नज़र आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक महीने के ब्रेक के बाद एशिया कप 2022 के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की और पहले मैच से ही फॉर्म में दिखे। यही नहीं टूर्नामेंट के आगे बढ़ने के साथ ही वो और बेहतर होते चले गए। अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के टूर्नामेंट के आखिरी मैच में, कोहली अपने प्रदर्शन को अगले स्तर पर ले गए साथ ही पिछले तीन साल से चले आ रहे शतकों के सूखे को खत्म किया और 61 गेंदों पर नाबाद 122 रन की पारी खेल डाली।

रोहित ने लिया गजब इंटरव्यू

वीडियो में देखा जा सकता है कि भारत के मौजूदा कप्तान भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली का इंटरव्यू करते हुए नज़र आ रहे हैं. पहले तो रोहित शर्मा विराट कोहली को उनके 71वें शतक के लिए बधाई देते हैं और इसके बाद कहते हैं कि आपका ये शतक जिसका इंतज़ार सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि मुझे यकिन है कि आप भी कर रहे थे. इस पारी के दौरान आपने अच्छे शॉट लगाए, गैप भी ढूंढे, आप हमें अपनी इस पारी के बारे में बताइए.

इसका जवाब देने से पहले विराट ने रोहित शर्मा की हिंदी की खूब तारीफ की और कहा कि “कितनी शुद्ध हिंदी बोल रहा है मेरे सामने”, अब रोहित शर्मा ने कहा कि “मेरा तो हिंदी इंग्लिश दोनों मिक्स करने का इरादा था फिर मैंने सोचा कि जब हिंदी का इतना अच्छा रिदम मिला है तो हिंदी में ही बात करता हूं”. इसके बाद विराट बोलते हैं कि “सच बताउं तो मैंने भी ये नहीं सोचा था कि इतने समय बाद टी-20 फॉर्मेट में मेरी सेंचुरी पहले आएगी. मैं खुद इससे हैरान हूं और बहुत गर्व भी महसूस कर रहा हूं”. इसके बाद रोहित बोलते हैं कि आपकी फॉर्म टीम के लिए कितनी महत्वपूर्ण है ये सब जानते हैं. इसके जवाब में विराट कहते हैं कि “मैं आगे आने वाले कुछ महीनों को एक बेहतरीन वक्त मानता हूं. हमें ऑस्ट्रेलिया जाना है और बेहतरीन टीमों के साथ क्रिकेट खेलनी है, जिसके लिए मैं पूरी तरह से तैया हूं.

आपको बता दें कि अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप खेला जाना है और इससे पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन-तीन टी-20 मैचों की घरेलू सीरीज़ खेलने वाली है. ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा 20 सितंबर से शुरु हो रहा है.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store