Header Ad

Rohit Sharma ने कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया

By Ravi - March 28, 2024 04:00 PM
रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फील्डिंग की सजावट की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री लाइन पर दौड़ाया। इसके बाद से हार्दिक पांड्या की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के पहले मैच में रोहित शर्मा को बाउंड्री पर भेजा था जिसके बाद उनकी काफी किरकिरी हुई थी। जानें यूजर्स ने क्‍या रिएक्‍शंस दिए।

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार को आईपीएल 2024 का आठवां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला गया। यह मुकाबला रिकॉर्ड्स के लिए यादगार बन गया।

इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की पिटाई हो रही थी। तब एक ऐसा दृश्‍य देखने को मिला, जिस पर खूब मीम्‍स बने और मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या का काफी मजाक भी बना। दरअसल, हैदराबाद के बल्‍लेबाज आक्रामक रूप से बैटिंग कर रहे थे, तब कुछ समय के लिए रोहित शर्मा ने फील्डिंग की सजावट करना शुरू की और कप्‍तान हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर तैनात कर दिया।

यूजर्स ने जमकर लिए मजे

इस दृश्‍य को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने हार्दिक पांड्या की जमकर खिल्‍ली उड़ाई। ऐसा इसलिए क्‍योंकि हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के पहले मैच में रोहित शर्मा को बाउंड्री पर भेजा था। तब हार्दिक पांड्या के भाव देखकर रोहित फैंस नाखुश हुए थे। हैदराबाद के खिलाफ जब रोहित ने हार्दिक को बाउंड्री पर भेजा तो फिर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्‍शंस देखने को मिले।

Also Read: RR vs DC Impact Player, Playing 11, Who will win today’s IPL match

मुंबई की लगातार दूसरी हार

मुंबई इंडियंस के लिए मौजूदा आईपीएल अब तक अच्‍छा नहीं रहा। हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली मुंबई को बुधवार को लगातार दूसरी शिकस्‍त सहनी पड़ी। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 277 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 246 रन बना सकी। मुंबई को अपना तीसरा मुकाबला 1 अप्रैल को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलना है।

Also Read: IPL 2024 Orange Cap (Most runs in IPL 2024)


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store