Header Ad

IPL 2024 से पहले जिम में पसीना बहा रहे हैं ऋषभ पंत

By Vipin - December 21, 2023 04:00 PM

पिछले साल 30 दिसंबर को ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे हर कोई उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहा था। भारतीय टीम अपने स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज की कमी के लिए ICC World Test चैंपियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन से पहले नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज फिलहाल ठीक होने की राह पर है क्योंकि पिछले साल दिसंबर में जब वह नई दिल्ली से घर वापस आ रहे थे तो उनका एक्सीडेंट हो गया था।

दुर्घटना के बावजूद, पंत ने अपने ठीक होने पर ध्यान केंद्रित किया और हर शुभचिंतक के प्रति सम्मान व्यक्त किया। उन्होंने नेट पर अपनी बल्लेबाजी का अभ्यास फिर से शुरू किया और कुछ विकेटकीपिंग भी की। ऐसी खबरें हैं कि पंत आईपीएल के आगामी सीजन में अपनी फ्रेंचाइजी डीसी का नेतृत्व करेंगे। वह एक साल बाद वापसी कर रहे हैं. 26 वर्षीय खिलाड़ी एशिया कप, डब्ल्यूटीसी फाइनल, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 और हाल ही में संपन्न वनडे विश्व कप से चूक गए।

पंत अक्सर अपने रिकवरी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब, पंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह व्यायाम कर रहे हैं और कैश-रिच लीग के आगामी सीज़न में खेलने के लिए फिट दिख रहे हैं

इससे पहले, भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने Asia Cup 2023 से पहले कर्नाटक के अलूर में भारतीय टीम के प्रशिक्षण शिविर का अचानक दौरा किया था। पिछले साल दिसंबर में हुई घातक कार दुर्घटना के बाद पंत के लिए ठीक होने की राह मुश्किल दिख रही है। बहुत तेज़ वाला. 25 वर्षीय खिलाड़ी ने आगामी एशिया कप 2023 की तैयारी में अपने साथियों के साथ शामिल होने के लिए बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी रिकवरी से ब्रेक लिया।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store