Header Ad

ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार

By Vipin - December 12, 2023 10:44 AM

ऋषभ पंत IPL 2024 के दौरान क्रिकेट एक्शन में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और पूरी संभावना है कि वह इस कैश-रिच लीग के 17वें संस्करण में टीम का नेतृत्व करेंगे। दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन अधिकारियों ने कहा है कि पंत, जो वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में पुनर्वास से गुजर रहे हैं, फरवरी के अंत तक फिटनेस हासिल करने की उम्मीद है।

आईपीएल खेलों में उनकी सक्रिय भागीदारी एनसीए प्रबंधकों से मंजूरी पर निर्भर होगी। अगर वह कीपिंग नहीं कर रहे हैं, तो वह निश्चित रूप से मैदान पर होंगे और टीम का नेतृत्व करेंगे, ”एक फ्रेंचाइजी अधिकारी ने क्रिकबज के हवाले से कहा।

टीम के अधिकारियों के अनुसार, पंत बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण पर ध्यान केंद्रित करेंगे और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा अधिकृत होने पर ही विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे। यह पहले की रिपोर्टों का खंडन करता है कि फ्रैंचाइज़ी 26 वर्षीय को इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में उपयोग कर सकती है।

इससे पहले, पंत की वापसी की पुष्टि भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने की थी, जो डीसी के टीम निदेशक हैं। “वह (पंत) अब अच्छा है। वह अगले सीजन में आईपीएल में खेलेंगे।” आईपीएल 2023 में आईपीएल अंक तालिका में नौवें स्थान पर रहने वाली दिल्ली कैपिटल्स को पंत की अनुपस्थिति का खामियाजा भुगतना पड़ा।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store