Header Ad

Punjab vs Mumbai (PBKS vs MI) Pitch and Weather Report, Head-to-Head

By Ravi - April 18, 2024 12:28 PM

आईपीएल 2024 के 33वें मैच में पंजाब किंग्स का आमना-सामना मुंबई इंडियंस के साथ होगा। पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। पंजाब की टीम ने मौजूदा सीजन में 6 मैचों में से 2 मैचों में जीत का स्वाद चखा है, जबकि 4 मैचों में शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस की टीम ने मौजूदा सीजन में 2 मैच जीते, जबकि 4 मैचों में हार झेली। अब दोनों टीमों के बीच मुकाबला पंजाब के नए ग्राउंड मुल्लांपुर के महाराजा यादविंदर सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। ऐसे में जानते हैं पंजाब बनाम मुंबई की पिच कैसा खेलेगी

PBKS vs MI Pitch Report

चंडीगढ़ के नवनिर्मित स्टेडियम में खेला जाने वाला यह पहला मैच होगा। पिच से बल्लेबाजों को अधिक मदद मिलने की संभावना है। टॉस जीतने वाली टीमें पिच के व्यवहार के बारे में जानने के लिए पहले गेंदबाजी करना चाहेंगी

Mullanpur

Also Read: PBKS vs MI Aaj ki Dream11 team, Prediction, Fantasy Cricket Winning Tips

Maharaja Yadavindra Singh International Cricket Stadium Stats

मुल्लांपुर की पिच पर बैटर्स को जमकर चौके-छक्कों की बरसात करते हुए देखा जाता है। गेंद बल्ले से काफी अच्छे तरफ से कनेक्ट होती है और इस मैदान पर बैटिंग करना आसान है, लेकिन पिछले दो मैचों में पंजाब की टीम को संघर्ष करते हुए देखा गया। मुल्लांपुर के महाराजा यादविंदर सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल के कुल 3 मैच खेले गए हैं, जिसमें एक मैच मेजबान टीम ने जीता है, जबकि 2 मैच मेहमान टीम ने जीते। इस ग्राउंड पर सबसे ज्यादा स्कोर 180 रन का रहा और सबसे कम स्कोर 147 रन का बना।

PBKS vs MI Head-to-Head Record

आईपीएल के इतिहास में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच 31बार भिड़ंत हो चुकी है, जिसमें मुंबई इंडियंस ने 16 मैच जीते, जबकि पंजाब किंग्स को 15 मैच में जीत मिली।

Also Read: PBKS vs MI Dream11 Prediction, Team, Match-33, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store