Header Ad

PKL, U.P. Yoddhas captain: Pradeep Narwal season-best 21 points In Hindi

By Akshay - January 02, 2024 03:52 PM

PKL, U.P. Yoddhas captain: Pradeep Narwal's season-best 21 points In Hindi: पटना पाइरेट्स ने घरेलू टीम यूपी को हराकर अपनी जीत की लय एक और जीत के साथ जारी रखी। सोमवार को नोएडा इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के मुकाबले में योद्धाओं ने 48-41 से जीत दर्ज की। रेडर सचिन और उनके शानदार सुपर 10 (उनके दो टैकल पॉइंट के अलावा) के साथ-साथ उनके कप्तान नीरज कुमार के हाई 5 की भी सराहना की गई, जो सीज़न के सर्वश्रेष्ठ 21 के संघर्ष के बावजूद उनकी टीम को जीत दिलाने के लिए पर्याप्त था। लीग लीजेंड और यू.पी. से अंक। योद्धा के कप्तान प्रदीप नरवाल अपनी पूर्व टीम के खिलाफ।

घरेलू टीम को खेल की शुरुआत में ही पटना पाइरेट्स ने पिछड़ दिया था, क्योंकि बिहार की टीम को यू.पी. योद्धा मैच के पहले 10 मिनट में ही ऑलआउट हो गए। इससे उन्हें उत्तर प्रदेश की ओर से कई असफल छापों का फायदा उठाने के बाद आठ अंकों की बढ़त मिल गई।

सभी की निगाहें पीकेएल के प्रमुख रेडर परदीप नरवाल पर थीं, प्रशंसकों के पसंदीदा खिलाड़ी ने मैच की सकारात्मक शुरुआत की और कुछ सफल रेड भी हासिल की। पटना स्थित टीम के लिए, उनके रेडर सचिन ने अधिकांश अंक प्राप्त किए और पहले हाफ में आठ रेड अंक हासिल किए। लेकिन उनके रन को यूपी ने खूबसूरती से रोक दिया। स्थानापन्न शिवम चौधरी के सुपर टैकल के बाद योद्धा के रक्षक धीरे-धीरे खेल में वापसी कर रहे थे।

यह पाइरेट्स को रोकने के लिए पर्याप्त नहीं था, जिन्होंने योद्धाओं के खिलाफ देर से ऑल आउट करने के बाद आधे समय में 12 अंकों की आरामदायक बढ़त बना ली थी, जो पहले हाफ में उनका दूसरा मैच था।

दूसरे हाफ की शुरुआत घरेलू टीम के लिए धमाकेदार रही क्योंकि परदीप ने प्रदर्शित किया कि वह लीग के सर्वश्रेष्ठ रेडरों में से एक क्यों है। उन्होंने प्रतिद्वंद्वी के तीन रक्षकों - अंकित, मनीष और सुधाकर एम - को हटाकर एक रोमांचक सुपर रेड पूरी की, साथ ही एक तेज चाल के साथ अपने सुपर 10 को भी पूरा किया।

अनुभवी डिफेंडर नीरज कुमार के नेतृत्व में पाइरेट्स, जिन्होंने अपने लिए हाई 5 हासिल किया, दूसरे हाफ के पहले पांच मिनट में सतर्क नहीं थे। नीरज द्वारा परदीप को सुपर टैकल जिताने के बाद उन्होंने खेल में अपने पैर जमा लिए, और फिर मंजीत डू-ऑर-डाई रेड में पार्टी में शामिल हो गए, जिसमें नितेश कुमार, विजय मलिक और सुमित मैट से बाहर हो गए।

इसके तुरंत बाद मंजीत ने एक बार फिर जोरदार प्रहार किया, क्योंकि योद्धा मैच में तीसरी बार ऑल आउट हो गए और पाइरेट्स ने खेल में अजेय बढ़त बनानी शुरू कर दी। इससे मैच के दौरान सचिन द्वारा मचाया गया उत्पात नहीं रुका, मैच के अंत तक उनके हरफनमौला प्रदर्शन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। संघर्ष के अंतिम दो मिनटों में योद्धाओं को पाइरेट्स को ऑल आउट करने से कुछ खास फायदा नहीं हुआ, और अंततः पटना की टीम ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर सात अंकों की जीत हासिल की।

Top Performers

यूपी योद्धा

  1. सर्वश्रेष्ठ रेडर - प्रदीप नरवाल (21 रेड अंक)
  2. सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर - गुरदीप (3 टैकल पॉइंट)

पटना पाइरेट्स

  1. सर्वश्रेष्ठ रेडर - सचिन (13 रेड अंक)
  2. सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर - नीरज कुमार (5 टैकल पॉइंट)

Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store