Header Ad

पाकिस्तान के युवा गेंदबाज ने कहा, मैं तोड़ूंगा उमरान मलिक का रिकॉर्ड

By Kaif - February 06, 2023 11:45 AM

Pakistan bowler Zaman Khan said, I will break Umran Malik record

भारत के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक उमरान मलिक के रिकॉर्ड को तोड़ने का दावा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने किया है। पाकिस्तान के उभरते हुए गेंदबाज जमान खान ने कहा कि वह उमरान के 156 kph से फेंकी गई गेंद का रिकॉर्ड पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान तोड़ देंगे। बता दें उमरान ने श्रीलंका के खिलाफ 156 kph की गेंद फेंकी थी। उमरान इस स्पीड से गेंदबाजी करने वाले वर्तमान समय में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं।

गौरतलब हो कि अपनी गति के बावजूद उमरान थोड़े महंगे साबित हो रहे हैं। हालांकि, अपार समर्थन के साथ उमरन धीरे-धीरे मेन इन ब्लू के लिए एक प्रमुख गेंदबाज बनते जा रहे हैं। आने वाले दिनों में वह तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई कर सकते हैं। वहीं, दूसरी तरफ बॉर्डर पार पाकिस्तान ने एक से बढ़कर एक तेज गेंदबाजों को जन्म दिया है।

Also Read: इफ्तिखार अहमद ने एक ओवर में जड़े 6 छक्के, PSL में किया कमाल, देखे वीडियो

जमान खान ने क्या कहा?

जमान खान ने कहा, ''मैं इस पाकिस्तान सुपर लीग के संस्करण में उमरान मलिक की सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड तोड़ दूंगा।" जमान ने अभी तक पाकिस्तान के लिए पदार्पण नहीं किया है। उन्होंने अभी तक सात लिस्ट ए और 30 टी20 मैच खेले हैं। वहीं, उमरान की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए वनडे और टी20 दोनों फॉर्मेट में हिस्सा लिया है। इस दौरान उन्होंने कुल 24 विकेट लिए हैं।

जमान ने पाकटीवी डॉट टीवी से बातचीत में कहा, ''अगर आप रफ्तार की बात करते हो तो मुझे तेजी की परवाह नहीं है। मुझे प्रदर्शनों की परवाह है। यह प्रदर्शन है जो मायने रखता है। आपकी गति आपके लिए स्वाभाविक है।'' लाहौर कलंदर्स की टीम 13 फरवरी को मुल्तान सुल्तान्स के खिलाफ मैच से अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Also Read: यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल से मिले एमएस धोनी


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store