Header Ad

NZ-W vs SL-W Dream11 Prediction in Hindi, Womens World Cup T20, Playing 11

By Ravi - October 12, 2024 12:54 PM

NZ-W vs SL-W Match Preview in Hindi: न्यूजीलैंड महिला महिला विश्व कप टी 20 शनिवार, 12 अक्टूबर 2024 को दोपहर 03:30 बजे शरजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह, यूएई में श्रीलंका महिलाओं से भिड़ेगी।

न्यूजीलैंड-डब्ल्यू इस मैच को किसी भी कीमत पर जीतना चाहेगी क्योंकि वे ऑस्ट्रेलिया महिलाओं के साथ शीर्ष 2 स्थान पर रहने के लिए शीर्ष दावेदारों में से एक हैं। एसएल-डब्ल्यू पहले ही दौड़ से बाहर हो चुके हैं और अपने सम्मान के लिए खेलना चाहेंगे।

NZ-W vs SL-W Match Preview in hindi

NZ-W टीम ने अपना आखिरी मैच AU-W टीम के खिलाफ खेला था। AU-W टीम के 148 रनों के जवाब में NZ-W टीम 180 रनों पर ऑल आउट हो गई और यह मैच 60 रनों से हार गई। इस हार के कारण NZ-W टीम ग्रुप ए में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। इस मैच में NZ-W की ओर से अमेलिया केर शीर्ष प्रदर्शन करने वाली खिलाड़ी रही हैं। SL-W टीम अपने तीनों मैच हारकर इस ग्रुप में आखिरी स्थान पर है। SL-W टीम का आखिरी मैच IN-W टीम के खिलाफ था जिसमें उसे 82 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमों के बीच पिछले 5 सालों में 6 टी20 मैच खेले गए हैं जिसमें न्यूजीलैंड की टीम ने 5 मैचों में जीत दर्ज की है।

Also Read: NZ-W vs SL-W Pitch Report: T20 World Cup में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी

NZ-W vs SL-W (न्यूजीलैंड महिला बनाम श्रीलंका महिला) मैच विवरण

  • न्यूजीलैंड महिला बनाम श्रीलंका महिला (NZ-W vs SL-W)
  • लीग: महिला विश्व कप टी20
  • दिनांक: शनिवार, 12 अक्टूबर 2024
  • समय: 03:30 अपराह्न (IST) - 10:00 पूर्वाह्न (GMT)

NZ-W vs SL-W Head to Head:

टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में जब भी व्हाइट फर्न्स का श्रीलंका से सामना हुआ है, तो उन्होंने दबदबा बनाया है। पिछले कुछ सालों में उन्होंने 13 में से 12 मैच जीते हैं, एशियाई चैंपियन ने अब तक न्यूजीलैंड के खिलाफ केवल एक मैच जीता है।

NZ-W vs SL-W Pitch Report:

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम की पिच सूखी पिच है और यह तेज गेंदबाजों के लिए अनुकूल है। मैदान का आयाम 62 मीटर नीचे और विकेट का 65 मीटर वर्ग है जो बाउंड्री हिटिंग को आकर्षक बनाता है। आम तौर पर, शारजाह का विकेट बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए समान रूप से मददगार होता है। एक बार जब बल्लेबाज गेंदों की हरकत को समझ जाते हैं, तो उन्हें ऊंचे लक्ष्य बनाने का मौका मिलता है।

NZ-W vs SL-W Match Weather Report:

शारजाह शहर, AE में मैच के दौरान मौसम साफ रहेगा। मैच के दिन तापमान 30°C के आसपास रहने की उम्मीद है, 56% आर्द्रता और 8.1 किमी/घंटा हवा की गति होगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की कोई संभावना नहीं है।

NZ-W vs SL-W Dream11 Prediction in Hindi, न्यूजीलैंड की महिलाएं हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, वे मैच जीतने की पसंदीदा हैं। अमेलिया केर छोटी लीग के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगी। रोजमेरी मैयर ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छी पसंद होंगी।

NZ-W vs SL-W Live Streaming:

आप NZ-W vs SL-W लाइव स्कोर Possible11, Cricbuzz, ESPNcricinfo आदि पर देख सकते हैं।

NZ-W vs SL-W मैच का सीधा प्रसारण FanCode पर किया जाएगा।

NZ-W vs SL-W (न्यूजीलैंड महिला बनाम श्रीलंका महिला) प्लेइंग 11

न्यूजीलैंड महिला (NZ-W) संभावित प्लेइंग 11

1.सुजी बेट्स, 2. जॉर्जिया प्लिमर, 3. अमेलिया केर, 4. सोफी डिवाइन (कप्तान), 5. ब्रुक हॉलिडे, 6. मैडी ग्रीन (विकेट कीपर), 7. इसाबेला गेज (विकेट कीपर), 8. फ्रैन जोनास, 9. रोजमेरी मैयर, 10. ली ताहुहू, 11. ईडन कार्सन

श्रीलंका महिला (SL-W) संभावित प्लेइंग 11

1. चमारी अटापट्टू (सी), 2. विश्मी राजपक्षे, 3. हर्षिता मडावी, 4. कविशा दिलहारी, 5. अनुष्का संजीवनी (डब्ल्यूके), 6. नीलाक्षी डी सिल्वा, 7. अमा कंचना, 8. सुगंधिका कुमारी, 9. उदेशिका प्रबोधनी, 10. इनोशी फर्नांडो, 11. इनोका राणावीरा

Also Read: New Zealand team announced for Test series against India


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store