Header Ad

नोवाक जोकोविच ने IND vs WI टेस्ट सीरीज से पहले जिम में विराट कोहली के लेग डे पर प्रतिक्रिया दी

By Vipin - July 09, 2023 04:09 PM

सर्वकालिक महान क्रिकेटरों में से एक, भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली आगामी भारत बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट श्रृंखला के लिए अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, विराट ने दुनिया को बताया कि वह मैदान के बाहर कितनी मेहनत कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट श्रृंखला और उसके बाद वनडे श्रृंखला के लिए उनका शरीर फिट रहे। विराट विंडीज दौरे के लिए भारत की टेस्ट और वनडे टीमों का हिस्सा हैं और अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले वनडे विश्व कप 2023 से पहले जरूरी गति हासिल करने के लिए रनों की तलाश में हैं।

विराट ने डोमिनिका में जिम में पसीना बहाते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां IND vs WI दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट खेला जाएगा। भारत के पूर्व कप्तान ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा

Everyday should be a leg day. 8 years and counting

virat

विराट के वर्कआउट पोस्ट को 50 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं और कोहली को एक विशेष 'लाइक' 23 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता नोवाक जोकोविच से मिला था, जो साबित करता है कि सर्बियाई टेनिस दिग्गज इस बात पर नजर रखते हैं कि भारत का बल्लेबाजी सुपरस्टार क्या कर रहा है।

2023 में विराट कोहली का टेस्ट में अब तक का प्रदर्शन

विराट कोहली ने 2023 में अब तक 5 टेस्ट मैच खेले हैं। इन मैचों की 8 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने एक शतकीय पारी (186) के साथ 45 की औसत से 360 रन बनाए हैं। IND vs AUS WTC फाइनल में कोहली को रनों के लिए संघर्ष करना पड़ा, पहली पारी में 14 रन और दूसरी पारी में 49 रन बनाए।

v.k इससे पहले 2022 में कोहली ने कुल 6 टेस्ट मैच खेले थे. उन मैचों की 11 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 26.50 की औसत से 265 रन बनाए और केवल एक अर्धशतक लगा सके।

Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store