Header Ad

MS Dhoni के नए लुक ने मचाया तहलका, CSK ने दिया गजब कैप्शन

By Ravi - October 12, 2024 02:23 PM

भारतीय टीम को दो बार विश्व कप दिलाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग गजब की है। वह जब भी जहां भी दिखते हैं फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उतावले हो जाते हैं। धोनी अब सिर्फ आईपीएल में ही खेलते हैं और फैंस धोनी के लिए आईपीएल का इंतजार करते हैं। धोनी यूं तो अपने शांत स्वाभाव के लिए जाने जाते हैं लेकिन स्टाइल के मामले में वह पीछे नहीं रहते हैं। धोनी का लुक हमेशा से चर्चा में रहा है और माही ने एक बार फिर अपना लुक बदलकर लोगों को अचंभे में डाल दिया है।

धोनी ने जब भारतीय क्रिकेट में कदम रखा था तब उनके लंबे-लंबे बाल थे। उनके इन बालों के मुरीद पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परेवजे मुशर्फ भी थे। वक्त के साथ माही ने अपने लुक में बदलाव किया। धोनी ने कई लुक रखे हैं और इस बार फिर वह नए लुक में नजर आ रहे हैं।

सीएसके ने पोस्ट की फोटो

धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं और अपनी कप्तानी में पांच बार टीम को खिताब दिला चुके हैं। धोनी की इसी फ्रेंचाइजी ने उनके नए लुक की तस्वीरें पोस्ट की हैं। धोनी ने अपने बाल ज्यादा छोटे नहीं कराए हैं लेकिनन हेयर स्टाइल बदला है। माही ने बालों को कलर भी करवाया है। हरे रंग के चश्मा पहने धोनी इन फोटोज में गजब लग रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने इसको कैप्शन दिया है, Xtreme Cool!

आईपीएल के बदले नियम

आईपीएल की इस बार मेगा नीलामी होनी है। इस नीलामी से पहले हर टीम को अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट बतानी है। धोनी के लिए इस बार आईपीएल में नियम बदले गए हैं। अनकैप्ड प्लेयर वाले नियम में बदलाव किया गया है ताकि धोनी को चेन्नई अनकैप्ट प्लेयर के तौर पर रिटेन कर सके। इससे फ्रेंचाइजी के काफी पैसे बचेंगे और धोनी भी टीम में रहेंगे।

नए नियम के मुताबिक जिन खिलाड़ियों ने पांच साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और लंबे समय से बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा नहीं है वो खिलाड़ी इस साल अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर खेलेंगे। धोनी साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। अनकैप्ड खिलाड़ी को रिटेन करने के लिए फ्रेंचाइजी चार करोड़ के ज्यादा खर्च नहीं कर सकती। चेन्नई अभी तक धोनी को 12 करोड़ रुपये दे रही थी लेकिन अब धोनी को रिटेन करने पर उसे सिर्फ ज्यादा से ज्यादा चार करोड़ ही देने होंगे।

Also Read: Top 5 highest partnership in Test cricket history


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store