Header Ad

एमएस धोनी काफी फिट हैं: CSK CEO कासी विश्वनाथन

By Vipin - November 30, 2023 11:05 AM

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) द्वारा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से पहले अपनी रिटेंशन सूची जारी करने के बाद रविवार को सभी अटकलों पर विराम लग गया। एमएस धोनी ने कुछ महीने पहले घुटने की सर्जरी के बावजूद इस सूची में जगह बनाई है। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने साफ कर दिया है कि अगर नेता ने कोई बात कही है तो वह कभी भी पीछे नहीं हटेंगे।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि थाला जाने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह काफी फिट हैं। अगर हमारे नेता ने एक शब्द दिया है, तो वह कभी पीछे नहीं हटे। उन्होंने उस इंटरव्यू में पहले ही बता दिया था कि वह क्या करने की योजना बना रहे हैं. मुझे यकीन है कि एमएस को जानते हुए, वह हमेशा वही करेंगे जो उन्होंने करने के लिए प्रतिबद्ध किया है। वह काफी फिट हैं. थलाइवन थलाइवन है (हमारा नेता हमारा नेता है),” सीएसके द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में विश्वनाथन ने कहा।

ऐसी अफवाहें चल रही थीं कि आईपीएल 2023 उनका आखिरी डांस होगा, लेकिन उन्होंने फाइनल जीत के बाद यह स्पष्ट कर दिया कि प्रशंसकों के लिए वह एक बार फिर कैश-रिच लीग में खेलेंगे। यहां तक कि रिंकू सिंह ने दबाव की स्थिति के दौरान शांत रहने में मदद करने के लिए एमएस धोनी को श्रेय दिया और उन्होंने हाल ही में भारत के लिए इसे दोहराया है। गुरुवार की जीत के बाद बीसीसीआई के एक वीडियो में रिंकू के हवाले से कहा गया, जहां तक मेरी शांति के रहस्य की बात है, तो मैंने माही (धोनी) भाई से इस बारे में चर्चा की कि वह शांत रहने के लिए क्या करते हैं, खासकर आखिरी ओवर में।

धोनी ने रिंकू को सलाह दी है कि वह यथासंभव शांत रहें और गेंद का सामना करते समय सीधे गेंदबाज की ओर देखें। “उन्होंने (धोनी) मुझसे कहा कि जितना संभव हो सके शांत रहने की कोशिश करो और सीधे (गेंदबाज की ओर) देखने की कोशिश करो।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store