Header Ad

मोहम्मद शमी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जबाब, कहा कुछ ऐसा

By Kaif - June 16, 2022 01:21 PM

Mohammed Shami gave a befitting reply to the trollers, said something like this, भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए मोहम्मद शमी ने कहा कि ट्रोल करने वाले न तो असली फैंस हैं और न ही सही मायनों में भारतीय हैं। मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद जमकर ट्रोल किया गया था।

IND vs PAK

इस मैच में मोहम्मद शमी काफी महंगे साबित हुए थे। मोहम्मद शमी ने 3.5 ओवर के स्पेल में 11.22 की इकानमी से 43 रन खर्च किए थे। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने 152 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे पाकिस्तान की टीम ने आसानी से बिना विकेट खोए 18वें ओवर में ही हासिल कर लिया था।

लोगों ने मैच के बाद शमी के बारे में कई तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। सोशल मीडिया पर उस वक्त शमी को गद्दार तक कहा गया था। यहां तक कि कई यूजर ने तो पैसा लेकर मैच हारने तक की भी बात कर दी थी।

Also Read: श्रेयस अय्यर ने रचा इतिहास T20 में यह कमाल करने वाले पहले बल्लेबाज बने

हालांकि उस वक्त पूरे देश से शमी को समर्थन प्राप्त हुआ था। इतना ही नहीं विराट कोहली भी खुलकर शमी के समर्थन में उतरे थे। लेकिन अब शमी ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। शमी ने कहा "मुझे पता है कि मैं किसका प्रतिनिधित्व करता हूं। मैं देश के लिए लड़ता हूं।"

शमी ने कहा कि सोशल मीडिया पर अनजान प्रोफाइल वाले यूजर जिनके कुछ ही फालोअर होते हैं दूसरों पर टिप्पणी करते हैं। उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं होता है। शमी ने कहा कि उन्हें किसी को भारत के प्रति अपनी वफादारी साबित करने की कोई जरुरत नहीं है। वो भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं और देश का प्रतिनिधित्व करने के मायने वो समझते हैं।

Also Read: भारतीय क्रिकेट टीम की बस में मिले 32 बोर के पिस्टल की कारतूस

फिलहाल शमी कलाई में चोट के कारण टीम से बाहर हैं। हालांकि शमी ने मौजूदा गेंदबाजी क्रम के बारे में बात करते हुए कहा कि फिलहाल भारतीय टीम की गेंदबाजी सर्वश्रेष्ठ है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store