Header Ad

केएल राहुल राजकोट टेस्ट से बाहर

By Vipin - February 13, 2024 11:25 AM

भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बैटर केएल राहुल राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह देवदत्त पडिक्कल को टीम में शामिल किया गया हैं। BCCI ने सोमवार को इसकी आधिकारिक घोषणा की। राहुल फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैब कर रहे हैं। पहले टेस्ट के बाद केएल राहुल को थाई में दर्द की शिकायत आई थी। राहुल पहले टेस्ट में इंजर्ड होने के बाद दूसरा मुकाबला नहीं खेल सके थे।

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट की सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाएगा।

पडिक्कल के पास डेब्यू का मौका

कर्नाटक के देवदत्त पडिक्कल के पास भारतीय टेस्ट टीम में डेब्यू का मौका है। पडिक्कल इससे पहले भारत के लिए T-20i Cricket खेल चुके हैं। पडिक्कल कर्नाटक के टॉप प्लेयर्स में से एक हैं। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 31 मैचों में इनके 2227 रन हैं, जिसमें 12 अर्धशतक और 6 शतक शामिल हैं। इस रणजी सीजन में अब तक देवदत्त पडिक्कल ने 92.66 की औसत से 556 रन बनाए हैं।

राहुल के साथ जडेजा भी NCA की निगरानी में

केएल राहुल के साथ ही रवींद्र जडेजा भी बेंगलुरु में NCA की निगरानी में हैं, जहां वे रिकवरी कर रहे हैं। दोनों की फिटनेस रिपोर्ट अभी नहीं आई है। जडेजा हैदराबाद टेस्ट के चौथे दिन इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स के डायरेक्ट हिट से रन आउट हो गए थे। पवेलियन लौटने के दौरान उन्हें चलने में दिक्कतें हुई थीं। केएल राहुल को 50 टेस्ट मैचों का अनुभव है। उन्होंने भारत के लिए 50 टेस्ट में 2863 रन बनाए हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store