Header Ad

KKR के फैन ने पैंट के अंदर छुपाई गेंद तो गुस्‍से से लाल हुआ पुलिस वाला

By Ravi - May 14, 2024 02:51 PM

कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार 11 मई को ईडन गार्डन्‍स पर मुकाबला खेला गया था। इस मैच के दौरान का एक वीडियो सामने आया, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में नजर आया कि केकेआर की जर्सी पहने युवा फैन ने स्‍टैंड्स में आई गेंद को अपनी पैंट के अंदर रख लिया और पुलिस वाले ने गुस्‍से में उससे गेंद छुड़ाई।

एक बल्‍लेबाज ने दमदार छक्‍का जमाकर गेंद को स्‍टैंड्स में भेजा। वहां मौजूद एक युवा फैन ने गेंद पकड़ी और स्‍टेडियम के बाहर जाने लगा। उसके पीछे पुलिस वाला भागा। पुलिस वाले को देखकर फैन ने गेंद अपनी पैंट में छुपा ली। तब पुलिस वाले ने गुस्‍से में फैन से गेंद छीनी और मैदान में लौटाई। फिर पुलिस वाले ने फैन को लगातार धक्‍के देकर मैदान से बाहर निकालने की कोशिश की।

KKR strong victory

यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। कई यूजर्स ने कहा कि इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। बहरहाल, मैच की बात करें तो कोलकाता नाइटराइडर्स ने वर्षाबाधित मुकाबले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को 18 रन से मात दी।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने पहले बल्‍लेबाजी की और 16 ओवर में 7 विकेट खोकर 147 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 16 ओवर में 8 विकेट खोकर 139 रन बना सकी। पता हो कि केकेआर की टीम पहले ही प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई कर चुकी है जबकि मुंबई इंडियंस प्‍लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बनी थी।

KKR टॉप-2 में जगह पक्की

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच सोमवार को मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया। मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। इसके बाद केकेआर का टॉप-2 में फिनिश करना तय हो गया। वहीं, गुजरात टाइटंस भी प्‍लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। कोलकाता नाइटराइडर्स के पास अब फाइनल में पहुंचने के दो मौके रहेंगे। अगर पहले क्‍वालीफायर में केकेआर हार जाता है तो वो दूसरा क्‍वालीफायर जीतकर फाइनल में जगह बना सकता है।

Also Read: Team India New Coach, BCCI seeks applications for head coach


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store