Header Ad

इटालियन फुटबॉलर अगाटा इसाबेला सेंटासो ने विराट कोहली को पसंदीदा क्रिकेटर बताया

By Vipin - December 03, 2023 01:49 PM

भारत में विराट कोहली की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है और वह आसानी से एक वफादार फैनबेस का दावा कर सकते हैं, जहां हर कोई उन्हें विश्व क्रिकेट का निर्विवाद राजा मानता है। लेकिन अब कोहली इटली में भी प्रशंसकों के पसंदीदा हैं, जहां एक महिला फुटबॉलर ने भारतीय सुपरस्टार को क्रिकेट का GOAT कहा है। अगाटा इसाबेला सेंटासो, जो सीरी बी क्लब, वेनेज़िया कैल्सियो 1985 के लिए अपना व्यापार करती हैं, किंग कोहली की महानता से प्रभावित हो रही हैं। एक इटालियन से आना, जहां क्रिकेट लगभग न के बराबर है, यह दर्शाता है कि भारत के पूर्व कप्तान का प्रभाव अद्वितीय क्यों है।

सेंटासो ने भारत में अपने उत्साही दोस्तों के कारण एक साल पहले क्रिकेट देखना शुरू किया और उसमें विराट को पसंद करने लगी। उसने अभी तक स्टैंड पर बैठकर कोई क्रिकेट मैच नहीं देखा है, लेकिन उसके पास पहले से ही एक नवीनतम भारतीय जर्सी है। उनके पास एक जर्सी भी है जिसके पीछे कोहली का नाम छपा हुआ है।

हाल ही में संपन्न आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के बारे में बोलते हुए, कोहली 11 मैचों में 765 रन के साथ टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त हुए। उन्होंने तीन शतक लगाए और सचिन तेंदुलकर के 50 एकदिवसीय अर्द्धशतक के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 6 विकेट से हारने से पहले भारत 10 मैचों से अजेय चल रहा था, जिसने 19 नवंबर को अहमदाबाद में अपना रिकॉर्ड छठा वनडे विश्व कप खिताब जीता था।

टूर्नामेंट के तुरंत बाद, कोहली को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही 5 मैचों की T20I श्रृंखला के लिए आराम दिया गया है और अब उन्होंने कथित तौर पर प्रबंधन से उन्हें विस्तारित समय की छुट्टी देने के लिए कहा है और परिणामस्वरूप उन्हें एक बार फिर आराम दिया गया है, इस बार दक्षिण अफ्रीका के लिए। यात्रा।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store