Header Ad

IPL से पहले धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, रवींद्र जडेजा बने नए कप्तान

By Akshay - June 18, 2022 06:11 PM

सीएसके का कहना है कि इस सीजन में भी और उसके बाद भी वे चेन्नई के लिए खेलते रहेंगे, रवींद्र जडेजा को नया कप्तान चुना गया है.

आईपीएल शुरु होन से ठीक दो दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी ने सभी को चौंकाते हुए सीएसके की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के ओपनर से पहले, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने गुरुवार को एक धमाका किया है एमएस धोनी ने कप्तानी की बागडोर रवींद्र जडेजा को सौंप दी है. आईपीएल 2022 का ओपनर सीएसके और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. धोनी के नेतृत्व में सीएसके चार बार आईपीएल जीतने में सफल रही है.

इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा था कि यदि महेंद्र सिंह धोनी (Sunil Gavaskar) आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में एक या दो मैच में नहीं खेलने का फैसला करते हैं तो रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी संभाल सकते हैं. धोनी 2008 में लीग की स्थापना के बाद से सीएसके के कप्तान रहे हैं और यह उनका आखिरी आईपीएल हो सकता है. वह पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं.

सीएसके की एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है, "एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व सौंपने का फैसला किया है और टीम का नेतृत्व करने के लिए रवींद्र जडेजा को चुना है." जडेजा, जो 2012 से चेन्नई सुपर किंग्स का अभिन्न अंग रहे हैं, सीएसके का नेतृत्व करने वाले केवल तीसरे खिलाड़ी होंगे. धोनी इस सीजन और उसके बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करते रहेंगे. आईपीएल 2022 से पहले, सीएसके ने एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, मोइन अली और रुतुराज गायकवाड़ को रिटेन किया था.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store