Header Ad

IND-W vs AUS-W भारत का मुकबला ऑस्ट्रेलिया से, जानें कब और कैसे देखें

By Akshay - August 07, 2022 01:43 PM

CWG 2022: गोल्ड मेडल मैच में भारत का मुकबला ऑस्ट्रेलिया से

CWG, 2022 India Women vs Australia Women, Final: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय महिला क्रिकेट टीम पहली बार फाइनल में पहुंची है. अब भारतीय महिला टीम का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलियाई टीम के (INDW vs AUSW, Final Gold Medal Match) साथ होना है

IND-W बनाम AUS-W मैच विवरण:

  • भारत महिला बनाम ऑस्ट्रेलिया महिला, फाइनल
  • स्थान: एजबेस्टन, बर्मिंघम
  • दिनांक और समय: 7 अगस्त 9:30 अपराह्न IST और 5:00 बजे स्थानीय समय
  • लाइव स्ट्रीमिंग: SonyLIV

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय महिला क्रिकेट टीम पहली बार फाइनल में पहुंची है. अब भारतीय महिला टीम का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलियाई टीम के (INDW vs AUSW, Final Gold Medal Match) साथ होना है. बता दें कि सेमीफाइनल में भारत ने इंग्लैंड को 4 रन से हराया और फाइनल में जगह बनाई. पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम गोल्ड मेडल मैच खेलने मैदान पर उतरेगी. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या भारतीय महिला क्रिकेट टीम इतिहास रचने में सफल रहती हैं. वैसे, ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहले भी फाइनल मुकाबले हुए हैं जिसमें कंगारू महिला टीम जीत हासिल करने में सफल रही है.

2020 टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया था. अब ऐसे में क्या भारतीय महिला टीम उस हार का बदला ले पाएगी. इस कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला लीग स्टेज में हुआ था जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने ही बाजी मारी थी.

(AUS vs IND Women Head to Head in T20I)

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच हेड-टू- हेड मुकाबले की बात की जाए तो टी-20 इंटरनेशनल में दोनों टीमों के बीच दोनों टीमों के बीच अब तक 24 टी20 मैच हुए हैं जिसमें भारतीय महिला टीम 6 ही मैच जीत सकी है. दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया ने 17 मैच जीते हैं. एक मैच में कोई परिणाम नहीं निकला था. ऐसे में आज भारतीय महिला क्रिकेट टीम को गोल्ड जीतने के लिए अपना 100 फीसदी मैदान पर देना होगा.

भारत VS ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल स्ट्रीमिंग के लिए कहां उपलब्ध होगा?

  • भारत VS ऑस्ट्रेलिया फाइनल SonyLiv ऐप पर स्ट्रीमिंग होगा (Live online streaming).

  • Download our App for more Tips and Tricks

    Possible11 Play Store Possible11 App Store