Header Ad

IND vs BAN Pitch Report: न्यूयॉर्क में कैसी होगी पिच रिपोर्ट? जानिए पिच का हाल

By Akshay - May 31, 2024 03:21 PM

IND vs BAN Warm-Up Match, ICC T20 World Cup 2024: भारत आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का पहला मैच 5 जून को खेलेगा, उसके बाद वह अभ्यास मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगा। भारत और बांग्लादेश के बीच मैच शनिवार 1 जून को होगा।

IND vs BAN Pitch Report, How will the pitch report be in New York? Know the condition of the pitch

रोहित शर्मा आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में भारत की अगुआई करेंगे। उन्होंने विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जायसवाल, ऋषभ पंत और संजू सैमसन जैसे शानदार बल्लेबाजों के साथ एक मजबूत टीम बनाई है। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज आक्रमण की अगुआई करेंगे। अर्शदीप सिंह टीम में एक और तेज गेंदबाज हैं। कुलचा की जोड़ी विश्व कप में वापस आ गई है। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल 2019 वनडे विश्व कप के बाद पहली बार एक साथ विश्व कप टीम में वापस आए हैं।

बांग्लादेश की अगुआई नजमुल हुसैन शांतो करेंगे, जिन्होंने हाल के दिनों में शानदार बल्लेबाजी की है। सौम्या सरकार, तौहीद हृदय, शाकिब अल हसन, महमूदुल्लाह, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान और लिटन दास बांग्लादेश टीम के प्रमुख सदस्य हैं।

IND vs BAN Nassau County International Cricket Stadium Ki Pitch Kesi Hogi

IND vs BAN Warm up match Pitch Report In Hindi: भारत और बांग्लादेश के बीच अभ्यास मैच न्यूयॉर्क की पिच पर खेला जाएगा। केंटिंग पार्क में 6 ड्रॉप-इन पिचें बनाई गई हैं, जिन पर भारतीय खिलाड़ियों ने अभ्यास किया। यहां तेज गेंदबाजों के साथ-साथ स्पिनरों को भी काफी उछाल मिला। अगर आप आराम से गेंद छोड़ भी रहे थे, तो गेंद स्टंप के ऊपर से उछल रही थी। भारत के पहले दौर के मैच और अभ्यास मैच जिस स्टेडियम में हो रहे हैं, वहां भी ड्रॉप-इन पिचें लगाई गई हैं। वहां भी काफी उछाल रहेगा। यह स्टेडियम न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी के आइजनहावर पार्क में अस्थायी रूप से बनाया गया है। टूर्नामेंट के बाद अस्थायी पिचों को हटा दिया जाएगा।

पिच के लिए मिट्टी ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड स्टेडियम से लाई गई है। एडिलेड की तरह यह स्टेडियम भी समुद्र के पास स्थित है। पिच की स्थिति भी ऐसी ही हो सकती है। पिच उछाल वाली होगी और एडिलेड की पिच की तरह ही खूब रन बनते दिख सकते हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store