Header Ad

IND vs AUS Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Arjit - February 09, 2023 07:42 AM

IND vs AUS के बीच पहला टेस्ट मुकाबला 9 फरवरी को Vidarbha Cricket Association Stadium, Nagpur में खेला जाएगा। यह मैच 9:30 AM (IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Star Sports Network पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

IND vs AUS 1st Test Match Preview in Hindi

ऑस्ट्रेलिया की टीम चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत के दौरे (IND vs AUS) पर आई है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा। यह सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है और इसी सीरीज के परिणाम से फाइनल खेलने वाली दोनों टीमों का फैसला होगा।

Also Read: India vs Australia, 1st Test, Dream11 Prediction, Live score and Updates

दोनों टीमों के बीच अभी तक 102 टेस्ट मैच खेले गए हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलिया 43-30 से आगे है और 28 मैच ड्रॉ एवं एक मैच टाई हुआ है। दोनों टीमों के बीच पिछली सीरीज 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया में खेली गई थी, जिमसें भारत ने रोमांचक तरीके से 2-1 से जीत हासिल की थी।

IND vs AUS Pitch Report: नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन ग्राउंड की यह पिच रेड बॉल क्रिकेट में बल्लेबाजी के लिए काफी मुफीद है. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्यूरेटर ने इस मैच के लिए स्पिन गेंदबाजी के लिए अनुकूल सतह तैयार की है. यही वजह है कि इस टेस्ट मैच के लिए अगर आप अपनी ड्रीम 11 टीम में तेज गेंदबाजों की जगह स्पिनर्स को रखते हैं तो यह काफी फायदेमंद होगा.

IND vs AUS Weather Report: नागपुर, IN में मौसम आंशिक रूप से बादल छाए हुए हैं। मैच के दिन तापमान 42% आर्द्रता और 5 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 23 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। अगले चार दिनों तक खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

IND vs AUS Dream11 Prediction in Hindi: हाल के मैचों में दोनों टीमें अच्छी फॉर्म में दिख रही हैं, कोई भी इस मैच को जीत सकता है।

IND vs AUS Dream11 Team: एलेक्स केरी, रोहित शर्मा, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, स्टीव स्मिथ (vc), मारनस लाबुस्चगने, रविचंद्रन अश्विन (c), एक्सर पटेल, नाथन लियोन, पैट कमिंस, मोहम्मद सिराज।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया टॉस जीतेगी और पहले गेंदबाजी करेगी।

IND vs AUS, India vs Australia 1st Test लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : छोटी लीग के लिए रवींद्र जडेजा एक शीर्ष गुणक पसंद होंगे। विराट कोहली ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छी पसंद होंगे।

IND vs AUS Head-to-head : टेस्ट में भारत और ऑस्ट्रेलिया ने 102 मैचों में एक-दूसरे का सामना किया है। इन 102 मैचों में से भारत ने 30 जीते हैं जबकि ऑस्ट्रेलिया 43 मौकों पर विजयी हुआ है। 28 मैच बराबरी पर छूटे। 1 मैच टाई के साथ समाप्त हुआ।

IND vs AUS भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया फैंटेसी टिप्स
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
विकेट कीपिंग में दोनों अच्छे हैं। आप इनमें से कोई भी चुन सकते हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store