Header Ad

IN-W vs NZ-W Dream11 Prediction in Hindi, Womens World Cup T20, Playing 11

By Ravi - October 04, 2024 12:32 PM

IN-W vs NZ-W Match Preview in Hindi: भारत महिला विश्व कप टी 20 में शुक्रवार, 04 अक्टूबर 2024 को 07:30 बजे IST पर दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में न्यूजीलैंड महिलाओं से भिड़ेगी। यह दोनों टीमों के बीच चौथा मैच होगा और दोनों टीमें अच्छा प्रदर्शन कर अच्छी शुरुआत करने के लिए उत्सुक होंगी।

IN-W vs NZ-W Match Preview in hindi

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2024 के चौथे मैच में भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें टूर्नामेंट के इस अहम मुकाबले को जीतने के इरादे से मैदान में उतरेंगी। भारतीय टीम पिछले कुछ सालों में महिला टी20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रही है, जबकि न्यूजीलैंड की टीम पिछले कुछ मैचों में संघर्ष करती नजर आई है। भारत विश्व कप के पिछले संस्करण में सेमीफाइनल तक पहुंचा था और इस बार उसे खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। वहीं न्यूजीलैंड की टीम भी अपनी कप्तान सोफी डिवाइन की अगुआई में इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है।

महिला टी20 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले हमेशा से रोमांचक रहे हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय से न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ जीतती नजर आई है, लेकिन मौजूदा फॉर्म को देखते हुए भारत इस मैच में मजबूत नजर आ रहा है।

IN-W vs NZ-W (भारत महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला) मैच विवरण

  • भारत महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला (IN-W vs NZ-W)
  • लीग: Women's World Cup T20
  • दिनांक: शुक्रवार, 4 अक्टूबर 2024
  • समय: 07:30 अपराह्न (आईएसटी) - 02:00 अपराह्न (जीएमटी)

Also Read: IND-W vs NZ-W Pitch Report: t20 world cup में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, की पिच रिपोर्ट कैसी होगी?

IN-W vs NZ-W Pitch Report:

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए एक समान मंच प्रदान करती है। तेज गेंदबाजों को काफी स्विंग मिलती है और उनसे खेल के शुरुआती चरण में नई गेंद का फायदा उठाने की उम्मीद की जाती है। दूसरी ओर, स्पिनरों को समतल सतह के कारण मजबूत पकड़ बनाने में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। हालांकि, इस ट्रैक पर शुरुआती ओवरों के बाद अधिकांश खेल में बल्लेबाजों का पलड़ा भारी रहेगा। टॉस जीतने वाली टीम को इस स्थान पर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुनना चाहिए।

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम स्कोर रिकॉर्ड:

कुल मिलान: 97
पहले बल्लेबाजी करते हुए जीत हासिल की: 45
पहले गेंदबाजी करने पर जीत: 51
प्रथम पारी का औसत स्कोर: 141
2nd इन औसत स्कोर: 125
उच्चतम योग: 212/2
न्यूनतम योग: 55/10
उच्चतम पीछा: 184/8
सबसे कम बचाव: 98/5

IN-W vs NZ-W Match Weather Report:

दुबई, AE में मैच के दौरान मौसम साफ रहेगा। मैच के दिन तापमान 31°C के आसपास रहने की उम्मीद है, 66% आर्द्रता और 16.5 किमी/घंटा हवा की गति होगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की कोई संभावना नहीं है।

IN-W vs NZ-W Dream11 Prediction in Hindi, भारत की महिलाओं ने हाल के मैचों में बहुत अच्छा फॉर्म दिखाया है, सबसे अधिक संभावना है कि वे यह मैच जीतेंगे। स्मृति मंधाना छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगी। दीप्ति शर्मा ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छी पसंद होंगी।

IN-W vs NZ-W Live Streaming:

आप आप BD-W बनाम SCO-W लाइव स्कोर Possible11, Cricbuzz, ESPNcricinfo आदि पर देख सकते हैं।

आप BD-W बनाम SCO-W मैच का सीधा प्रसारण FanCode पर किया जाएगा।

IN-W vs NZ-W (भारत महिला बनाम न्यूजीलैंड महिला) प्लेइंग 11

भारत महिला (IN-W) संभावित प्लेइंग 11

1. शैफाली वर्मा, 2. स्मृति मंधाना, 3. हरमनप्रीत कौर (सी), 4. जेमिमा रोड्रिग्स, 5. ऋचा घोष (डब्ल्यूके), 6. दीप्ति शर्मा, 7. पूजा वस्त्राकर , 8. श्रेयंका पाटिल, 9. अरुंधति रेड्डी, 10. राधा यादव, 11. रेणुका सिंह

न्यूजीलैंड महिला (NZ-W) संभावित प्लेइंग 11

1.सुजी बेट्स, 2. सोफी डिवाइन (कप्तान), 3. अमेलिया केर, 4. ब्रुक हॉलिडे, 5. लेघ कास्पेरेक, 6. जॉर्जिया प्लिमर, 7. मैडी ग्रीन (विकेट कीपर), 8. जेस केर, 9. ईडन कार्सन, 10. फ्रैन जोनास, 11. ली ताहुहु

Also Read: South Africa (SA20) 2025: Schedule, Team List, Full Squad, SA20 2025 auction


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store